BJP प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने मंत्री खाचरियावास के बयानों पर पलटवार करते हुए दी नसीहत, कहा- पाप तो उन लोगों को लगेगा...

BJP प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने मंत्री खाचरियावास के बयानों पर पलटवार करते हुए दी नसीहत, कहा- पाप तो उन लोगों को लगेगा...

जयपुर: BJP प्रदेश मुख्य प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास के बयानों पर पलटवार करते हुए नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि कोविड (CoronaVirus) मरीजों को बचाने के लिए जो व्यवस्थाओं की जा सकती है उन पर ध्यान दें तो ज्यादा अच्छा रहेगा. विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि कल राजस्थान सरकार में  काबीना परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास प्रेस से बात करते हुए बहुत तेजी से चिल्ला-चिल्ला कर कह रहे थे कि पाप लगेगा तुम्हें! निश्चित रूप से पाप तो उन लोगों को लगेगा जिन्होंने समय रहते काम नहीं किया. 

रामलाल शर्मा ने सवाल उठाते हुए कहा कि 1500 वेंटिलेटर (Ventilator) जो प्रधानमंत्री केयर फंड से आए, वो आज कितने जनता के काम आ रहे हैं? पाप उन लोगों को लगेगा जिन्होंने जयपुर, अजमेर, बीकानेर और अलवर में ऑक्सीजन प्लांट (Oxygen) लगाने के लिए भारत सरकार ने पैसे दिए. आपने ऑक्सीजन प्लांट क्यों नहीं लगाए. जिस तरीके का आप व्यवहार कर रहे हैं हो कि भारत सरकार हमारे साथ भेदभाव कर रही है तो  महाराष्ट्र के अंदर किसकी सरकार है, महाराष्ट्र के अंदर कितनी ऑक्सीजन की आवंटन की जा रही है, सबसे ज्यादा महाराष्ट्र के अंदर ऑक्सीजन सप्लाई भारत सरकार कर रही है. वहां किसकी सरकार है?

भारत सरकार जितनी ऑक्सीजन चाहिए, उतनी देने के लिए तैयार:
उन्होंने कहा कि आप कह रहे हो कि सरकार भारत सरकार हमारे साथ भेदभाव कर रही है, जबकि हकीकत यह है कि ऑक्सीजन जितनी चाहिए, उतनी देने के लिए भारत सरकार तैयार है, लेकिन आपके पास ऑक्सीजन को वितरण करने के लिए कितने टैंकर हैं? आप कितने टैंकरों से ऑक्सीजन उठा पाओगे? कम से कम राजस्थान की जनता को आप यह भी तो बताओ. 

...फर्स्ट इंडिया न्यूज के लिए एश्वर्य प्रधान की रिपोर्ट
 

और पढ़ें