नई दिल्ली भाजपा का आरोप, कहा- राहुल गांधी ‘भारत विरोधी तत्वों’ के साथ विदेश में करते हैं बैठक

भाजपा का आरोप, कहा- राहुल गांधी ‘भारत विरोधी तत्वों’ के साथ विदेश में करते हैं बैठक

भाजपा का आरोप, कहा- राहुल गांधी ‘भारत विरोधी तत्वों’ के साथ विदेश में करते हैं बैठक

नई दिल्लीः भाजपा ने बुधवार को आरोप लगाया कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विदेश जाकर ‘‘भारत विरोधी तत्वों’’ के साथ बैठकें करते हैं और देश को बदनाम करने एवं विवादों में ढकेलने का ‘‘प्रपंच’’ रचते हैं.

हिंदुस्तान को बदनाम करने के लिए राहुल जाते है विदेशः
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने राजधानी स्थित पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए यह दावा भी किया कि आने वाले दिनों में इसका खुलासा होगा. उन्होंने कहा कि आज राहुल गांधी रह-रह कर विदेश जाते हैं. आज मैं बिल्कुल स्पष्टता के साथ बताता हूं और ये खुलासा भी होगा. ये यूं ही विदेश नहीं जाते हैं. वहां वह षड़यंत्र करते हैं. एंटी इंडिया एलीमेंट्स (भारत विरोधी तत्वों)के साथ मीटिंग (बैठक) करके ये प्रपंच रचते हैं. हिंदुस्तान को बदनाम करने के लिए, हिंदुस्तान को विवादों में ढकेलने के लिए.

भाजपा का आरोप- राहुल गांधी पर भारत के खिलाफ षड़यंत्र रचते हैंः
पात्रा ने दावा किया कि चाहे वह पॉप स्टार रिहाना हो या पूर्व अभिनेत्री मिया खलीफा, इन सभी के साथ मिलकर राहुल गांधी भारत के खिलाफ षड़यंत्र करते हैं. उन्होंने कहा कि जितने लोगों ने किसान आंदोलन को लेकर सरकार के विरोध में ट्वीट किया है उन सभी से राहुल गांधी मिलते हैं और विदेश जाकर भारत के खिलाफ दुष्प्रचार करते हैं.

कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों किसान आंदोलन को दिया समर्थनः
ज्ञात हो कि रिहाना ओर मिया खलीफा के साथ जे शॉन और डॉ. ज्यूस समेत कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों ने ट्वीट कर भारत में चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन किया है.

तत्कालिक संप्रग सरकार 10 साल तक राफेल को रोके रखने का आरोपः 
रक्षा बजट आवंटन के लिए राहुल गांधी की आलोचना पर भाजपा नेता ने दावा किया कि रक्षा बजट पर मोदी सरकार ने जितना खर्च किया है, उतना खर्च किसी पिछली सरकार ने नहीं किया. उन्होंने कहा कि 10 सालों तक आपने (तत्कालीन संप्रग सरकार ने) राफेल को रोके रखा, आज ही हमने बेंगलुरू एरो शो में राफेल को गरजते हुए देखा. आपने देखा नहीं, लेकिन संवाददाता सम्मेलन कर आपने (राहुल गांधी ने) हिंदुस्तान के मनोबल को नीचा करने की कोशिश की है.

पात्रा का आरोप- किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर अपनी राजनीतिक रोटी सेंक रहे हैं राहुलः 
पात्रा ने कहा कि 26 जनवरी को लाल किला पर हुई घटना में उपद्रव हुआ था तब राहुल गांधी समेत तमाम कांग्रेस नेताओं ने कहा था कि ये भाजपा के कार्यकर्ता हैं. उन्होंने कहा कि जब ये हुड़दंगी गिरफ्तार हो रहे हैं, तो आप (विपक्षी नेता) कह रहे हैं कि इनको रिहा कर दीजिए. आपको क्यों इतनी पीड़ा हो रही है, इसका अर्थ है कि ये आप ही के लोग थे. उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने की कोशिश कर रहे हैं और किसानों के माध्यम से लोगों को भड़काने का भी प्रयत्न कर रहे हैं.
सोर्स भाषा

और पढ़ें