आप के वादों पर भाजपा का हमला- जिनके नाम वारंट हैं, वे गारंटी नहीं दे सकते

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनावों के लिए 10 वादों की घोषणा के बाद उस पर निशाना साधते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को कहा कि जिनके नाम पर वारंट जारी हैं, वे गारंटी नहीं दे सकते.

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि दिल्ली में ईमानदार सरकार का वादा करने वालों ने ‘‘आबकारी नीति घोटाले से जुड़े सबूतों को नष्ट करने के लिए 1.2 करोड़ रुपये के 140 मोबाइल फोन बदल दिये’’. उन्होंने आरोप लगाया कि आबकारी नीति घोटाले में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत 34 लोगों ने अपने डिजिटल लेनदेन को छिपाने के लिए 140 मोबाइल फोन बदल डाले. पात्रा ने आरोप लगाया कि सिसोदिया ने यह सब (मुख्यमंत्री) अरविंद केजरीवाल के निर्देशों पर किया.

आप ने एमसीडी चुनाव के संबंध में 10 गारंटी की घोषणा की: 
आप ने आज इससे पहले 4 दिसंबर को होने वाले एमसीडी चुनाव के संबंध में 10 गारंटी की घोषणा की. इस बारे में पूछे गये सवाल के जवाब में पात्रा ने कहा कि जिनके खिलाफ वारंट जारी हैं, वे गारंटी नहीं दे सकते. भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि अब रद्द की जा चुकी दिल्ली आबकारी नीति की एक प्रति पिछले साल अधिसूचित होने से पहले लीक हो गयी थी. उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के दोस्तों को लाभ पहुंचाने के लिए यह नीति लायी गयी थी. सोर्स- भाषा