Live News »

अर्जुनराम मेघवाल की सभा में कांग्रेस पर जमकर बरसे भाजपाई

अर्जुनराम मेघवाल की सभा में कांग्रेस पर जमकर बरसे भाजपाई

बीकानेर। भाजपा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर नामांकन सभा का आयोजन हुआ। सभा को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने सम्बोधित किया। उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी, प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल, सतीश पुनिया, नोखा MLA बिहारीलाल विश्नोई, लूणकरणसर MLA सुमित गोदरा, राज्यसभा सांसद नारायण पंचारिया सहित भाजपा नेता मौजूद रहे और सभी ने एक सुर में अर्जुनराम मेघवाल को विजय बनाने और नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान किया। 

इस अवसर केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा किअर्जुनराम मेघवाल हैट्रिक बनाएंगे। आपको अर्जुनराम मेघवाल को जिताकर नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाना है। पाकिस्तान को मालूम है कि मोदी है तो मुमकिन है। पाकिस्तान आतंकवाद के सहारे भारत पर हमला करता है। आपको देश को सुरक्षित हाथों में रखना है और देश मोदी के हाथ मे ही देश सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि राजीव गांधी सच बोलते थे कि 100 रुपये भेजता हु तो 15 रुपये मिलते है, लेकिन अब 100 के 100 मिलते है। 

कांग्रेस अपने घोटालों के खुलने से डर रही है
जावड़ेकर ने अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अपने द्वारा किए गए घोटालों के खुलने से डर रही है। इसलिए सात बार CM बीकानेर आ चुके है और आज भी आ रहे है। CM चाहे दिन तक लगातार बैठे रहे लेकिन हम जीतेंगे। यह दिल और दौलत के बीच की लड़ाई है और इतिहास गवाह दिल जीता है। इस बार तीन प्रश्नों पर चूनाव हो रहा है। देश सुरक्षित कैसे, तरक्की कैसे हो व देश PM कोन हो।तीनो प्रश्नों का जवाब एक है नरेंद्र मोदी। NDA दो तिहाई बहुमत पाएगा।

अशोक गहलोत को मुझे हराने का टास्क मिला है
अर्जुनराम मेघवाल ने अपने सम्बोधन में कहा कि अशोक गहलोत को बार-बार बीकानेर इसलिए आ रहे है कि मैंने रॉबर्ट वाड्रा का मुद्दा लोकसभा में उठाया था। मुझे कांग्रेस नेताओं ने धमकी दी,लेकिन में डरा नही और मुद्दा उठाया। अशोक गहलोत को टास्क मिला है,अर्जुनराम लोकसभा नही पहुंचे ,लेकिन में आपके कारण लोकसभा पहुंचूंगा। मेघवाल ने वाड्रा मामले में खुलकर बोलते हुए कहा कि वाड्रा का मामला बहुत आगे तक बढ़ चुका है अब मामला दबेगा नही परिणाम आएंगे।

उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी न्याय की बात करते है। न्याय तो पहले अदालत करेगी,अभी तो आप मां बेटे दोनों बेल पर हो। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी कहते है अब करेंगे न्याय,लेकिन कांग्रेस ने 50 सालों तक अन्याय किया । देश केवल नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है। मोदीजी ने विश्व पटल पर भारत का मान सम्मान बढ़ाया है।

....संजय पारीक फर्स्ट इंडिया न्यूज बीकानेर 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in