भाजपा प्रत्याशी ने रास्ता रोकने और पत्थरबाजी करने का मामला करवाया दर्ज

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/11/30 09:06

भोपालगढ़(जोधपुर)। विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कमसा मेघवाल के चुनावी काफिले में शामिल कार्यकर्ताओं की गाड़ियों पर पत्थर फेंकने और समर्थकों की गाड़ियों के शीशे फोड़ने की घटना सामने आने के बाद भोपालगढ़ विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी कमसा मेघवाल की ओर से आखिरकार स्थानीय पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ शुरू कर दी है।

भोपालगढ़ थाना प्रभारी सीआई मिट्ठूलाल ने बताया कि भोपालगढ़ विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी कमसा मेघवाल ने स्थानीय पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है, कि भाजपा प्रत्याशी 26 नवंबर की शाम को करीब 9.30 बजे क्षेत्र के हिरादेसर गांव में अपनी चुनावी सभा खत्म करके गांव के गवाड़ में से सभास्थल से रवाना होकर हीरादेसर बस स्टैंड की मुख्य सड़क पर पहुंची। तब साथीन गांव निवासी दिनेश पुत्र नेमाराम लामरोड़, हीरादेसर निवासी बलदेवराम पुत्र दुदाराम सोऊ, रतकुड़िया निवासी अजीतकुमार पुत्र विजयशंकर, हीरादेसर निवासी प्रकाश पुत्र पूराराम सोऊ, रतकुड़िया निवासी हरलाल पुत्र खींयाराम सेंवर, हीरादेसर निवासी माधुराम पुत्र प्रेमाराम सोऊ तथा 10-15 अन्य लोगों ने उनका रास्ता रोका और ये लोग उनकी गाड़ी पर चढ़ गए। साथ ही इन लोगों ने विधायक व भाजपा प्रत्याशी कमसा को जबरन गाड़ी से नीचे उतारने की भी कोशिश की। फिर जैसे-तैसे करके उनके समर्थकों ने इन लोगों को दूर करने की कोशिश की और उन्हें और उनके साथियों को वहां से गाड़ियां लेकर भागना पड़ा। तब पीछे से इन लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। जिसकी वजह से उनके समर्थकों की तीन गाड़ियों के शीशे टूट गए और तोड़फोड़ भी हुई।

थाना प्रभारी मिट्ठूलाल ने बताया कि भोपालगढ़ विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी कमसा मेघवाल की यह रिपोर्ट भोपालगढ़ निवासी मंछाराम पुत्र मंगलाराम जाट ने स्थानीय पुलिस थाने में लाकर प्रस्तुत की। जिस पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा  143, 341, 336, 427 एवं  अनुसूचित जाति-जनजाति (नृशंसता निवारण) अधिनियम  के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच वृत्तधिकारी बिलाड़ा करेंगे। दूसरी ओर पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही यह मामला क्षेत्रीय विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी से जुड़े होने के कारण नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास भी शुरू कर दिए हैं।
भोपालगढ़ से संवादाता  मनोहर सैनी
 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

कर्नाटक में कांग्रेस विधायक दल की बैठक कल

Big Fight Live | नीति और ​नीयत का \'अभिभाषण\' | 17 JAN, 2018
जानिए पुत्र प्राप्ति के महा टोटका |Good Luck Tips
गुफ्तगू एक्टर यजुवेंद्र प्रताप, एक्ट्रेस रश्मि मिश्रा के साथ
\'नेशन विद नमो\' वॉलेंटियर कार्यक्रम
दिल्ली में सर्द मौत का शतक
नरेंद्र मोदी-अमित शाह का \'मास्टर स्ट्रोक\'
पत्रकार छत्रपति हत्याकांड मामले में आज मिलेगी दोषी गुरमीत राम रहीम को सजा
loading...
">
loading...