Live News »

गहलोत सरकार की पहली वर्षगांठ पर भाजपा ने गिनाई 52 हफ्तों की 52 विफलताएं

गहलोत सरकार की पहली वर्षगांठ पर भाजपा ने गिनाई 52 हफ्तों की 52 विफलताएं

जयपुर: कांग्रेस सरकार अपने एक साल के कार्यकाल को बेमिसाल बता रही है, लेकिन विपक्ष में बैठी भाजपा ने कांग्रेस सरकार के 1 साल पर हमला करते हुए कांग्रेस सरकार के एक साल को बदहाल राजस्थान का नाम दिया है. भाजपा ने आज जयपुर सहित कई जगहों से सरकार के खिलाफ आरोप पत्र भी जारी किया, जिसको चार्जशीट का नाम दिया. 

52 हफ्तों पर 52 आरोप:
दरअसल भाजपा ने सरकार के 52 हफ्तों पर 52 आरोप लगाए है और सरकार की 52 विफलताएं गिनाई है. चार्जशीट को जारी करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि सरकार की शुरूआत झूठ से हुई थी. किसानों को दस दिन में संपूर्ण कर्जमाफी का वादा किया, लेकिन किसानों को कर्जमाफ नहीं किया, तो वहीं बेरोजगारी भत्ता और प्रदेश की कानूनी विफलताओं ने भाजपा ने सुर्खियों में जगह दी है. 

किसान सम्मेलन के खर्चे पर भी सवाल:
उधर, पूनिया ने कहा कि सरकार अब एक साल पर जश्न मना रही है, लेकिन भाजपा राज में हुए कार्यक्रमों को तब कांग्रेस फिजूलखर्ची का नाम देती थी. पूनियां ने इस दौरान किसान सम्मेलन के खर्चे पर भी सवाल खडे किए पूनिया ने कहा कि सरकार को एक वर्ष में पासिंग मार्क्स भी नहीं मिले है, लेकिन सरकार खुद को दस में से दस दे रही है. हालांकि 11 दिसंबर को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा था कि 365 दिन पर विफलता 365 है, सफलता है कि नहीं, लेकिन अब 52 हफ्तों पर 52 आरोप लगाए हैं. प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पायल रोहतगी मामले पर भी सरकार पर दोगला व्यवहार करने का आरोप लगाया है तो वहीं दूसरी तरफ कैब के समर्थन में आगामी 20 दिसंबर को एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित करने का ऐलान किया है. 

... संवाददाता ऐश्वर्य प्रधान की रिपोर्ट 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in