दार्जिलिंग: कार्यक्रम में शामिल होने गए भाजपा नेता दिलीप घोष को GJM समर्थकों ने दिखाए काले झंडे

दार्जिलिंग: कार्यक्रम में शामिल होने गए भाजपा नेता दिलीप घोष को GJM समर्थकों ने दिखाए काले झंडे

दार्जिलिंग: पश्चिम बंगाल भाजपा इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष को आज गोरखा जनमुक्ति मोर्चा (जीजेएम) के समर्थकों ने काले झंडे दिखाए है. इस दौरान वे पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होने दार्जिलिंग पहुंचे थे. भाजपा की राज्य व्यापी परिवर्तन यात्रा में शामिल होने के लिए प्रदेश में पहुंचे घोष को जीजेएम के समर्थकों ने घूम रेलवे स्टेशन के पास काले झंडे दिखाए गए थे.

भाजपा नेता के खिलाफ लगाए वापस जाओ के नारे

जीजेएम समर्थकों ने आरोप लगाया है कि भाजपा लगातार दार्जिलिंग लोकसभा सीट से जीतती है, लेकिन विकास के मामले में केंद्र द्वारा इस इलाके की लगातार अनदेखी की गई है. जीजेएम समर्थकों ने भाजपा नेता के खिलाफ वापस जाओ के नारे भी लगाए थे. घोष ने दावा किया है कि इस घटना के पीछे बिमल गुरुंग और तृणमूल कांग्रेस है क्योंकि पहाड़ों में भाजपा के बढ़ते समर्थन से वे चिंतित हैं.

बंगाल में भय के माहौल को बदलान चाहते हैं

उन्होंने कहा है कि पश्चिम बंगाल की यही स्थिति है, विपक्षी पार्टियों को उनका राजनीतिक कार्यक्रम करने नहीं दिया जाता है. हम इस भय के माहौल को बदलना चाहते हैं. उल्लेखनीय है कि वर्ष 2017 में भी इस इलाके की यात्रा के दौरान घोष एवं कुछ अन्य भाजपा नेताओं के साथ जीजेएम समर्थकों ने धक्का मुक्की और मारपीट की थी, जिसके बाद अब उन्हें काले झंडे दिखाए गए है. (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें