जयपुर/अलवर VIDEO: भाजपा नेता मोहित यादव पर अज्ञात बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती 

VIDEO: भाजपा नेता मोहित यादव पर अज्ञात बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती 

जयपुर/अलवरः  जिले के बहरोड़ थाना इलाके के अंतर्गत रविवार को एक बड़ी घटना सामने आई है. यहां यहां पूर्व मंत्री डॉ.जसवंत यादव के बेटे मोहित यादव पर करीब आधा दर्जन से अधिक अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया. इस हमले के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. घटना के बाद घायल मोहित यादव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आधा दर्जन बदमाशों ने गाड़ी को रोककर बोला धावाः
जानकारी के अनुसार रविवार को पूर्व मंत्री डॉ.जसवंत यादव के बेटे मोहित यादव अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से अलवर से बहरोड आ रहे थे. इसी दौरान भाजपा नेता मोहित यादव की गाड़ी को बेरापुर की ढाणी के समीप करीब आधा दर्जन बदमाशों ने गाड़ी को रोक लिया. गाड़ी रोकने के तुरंत बाद बदमाशों ने उनपर लाठी डंडो से हमला कर दिया. इस हमले में मोहित यादव को चोटें आई हैं. वहीं बदमाशों के हमले में गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई है.

गाड़ी से फरार हो गए बदमाशः
उधर मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बहरोड़ थाना पुलिस मामले की जानकारी ली और बदमाशों की तलाश शुरू की. बताया जा रहा है कि ये सभी बदमाश एक अन्य गाड़ी में यहां आए थे और घटना को अंजाम देने के बाद ये लोग इसी गाड़ी से बहां से फरार हो गए.

 मामला कराया दर्जः
घटना के बाद भाजपा नेता मोहित यादव ने बताया कि कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी आगे गाड़ी लगाकर रोकने के बाद उन पर लाठी डंडे और सरियों से हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि हमले के बाद सभी बदमाश वहां से फरार हो गए और आस-पास मौजूद लोगों ने उन्हे अस्पताल पहुंचाया जहा उनका उपचार किया गया. उन्होंने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी. 

और पढ़ें