VIDEO: प्रदेश मुख्यालय में बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक, सतीश पूनियां ने ली मीटिंग, जानिए पूरी खबर

VIDEO: प्रदेश मुख्यालय में बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक, सतीश पूनियां ने ली मीटिंग, जानिए पूरी खबर

जयपुर(ऐश्वर्य प्रधान): प्रदेश में 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं. इससे पहले भाजपा ने संगठन को मजबूत करने की दिशा में काम शुरू कर दिया है. पार्टी ने कई जिलों के प्रभारी और सह प्रभारियों को बदल दिया है. अब भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने बड़ा ​बयान दिया है. पूनियां ने भाजपा मुख्यालय पर फर्स्ट इंडिया से बातचीत में कहा कि निष्क्रिय लोगों की पार्टी में कोई जगह नहीं है. जो समय दे सकेंगे और सक्रियता से काम करेंगे, उन्हें ही रखा जाएगा. यहां उपकृत करने का काम नहीं है. सभा के काम की समीक्षा बराबर होती है. जिस तरीके की टीम की जरूरत है, उस हिसाब से बदलाव की आवश्यकता रहेगी.

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने से मना करने के सवाल पर पूनियां ने कहा कि इसमें कोई नई बात नहीं है. मां रहेगी या बेटा रहेगा. अगर कोई बाहरी बनता तो ताज्जुब होता. मुझे लगता नहीं लगता कि नेहरू गांधी खानदान और कांग्रेस पार्टी किसी बाहरी व्यक्ति को अध्यक्ष बनाने की हिम्मत कर पाएगी. अगर वो ऐसा कर लेते तो शायद कांग्रेस में बिखराव नहीं होता.

राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर पूनियां ने कहा क मैंने पहले भी कहा कि ना नौ मन तेल होगा ना राधा नाचेगी. मुख्यमंत्री दिल्ली इसलिए गए हैं क्योंकि राजस्थान में उनकी पार्टी का कोई ​भविष्य नहीं है, इसलिए केंद्र की राजनीति में अपना भविष्य तलाश रहे हैं.सीएम के भाजपा नेताओं को मूर्ख बताने और स्वास्थ्य मंत्री के दोयम दर्जे के नेता के बयान पर पूनियां ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि दोनों बयानों का स्वागत है, लेकिन यही मूर्ख और दोयम दर्जे के नेता 2023 में राजस्थान में कांग्रेस का सफाया करेंगे.
 

और पढ़ें