जयपुर Rajasthan: CM अशोक गहलोत बोले- करौली हिंसा को लेकर राजनीति कर रहे हैं भाजपा वाले

Rajasthan: CM अशोक गहलोत बोले- करौली हिंसा को लेकर राजनीति कर रहे हैं भाजपा वाले

Rajasthan: CM अशोक गहलोत बोले- करौली हिंसा को लेकर राजनीति कर रहे हैं भाजपा वाले

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए सोमवार को भाजपा के नेताओं पर करौली हिंसा को के मामले में राजनीति करने का आरोप लगाया.

राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस (इंटक) की 181वीं प्रदेश कार्यसमिति को संबोधित करते हुए गहलोत ने कहा, 'करौली में दंगे हो गये बिना मतलब के, और ये (भाजपा वाले) लोग जानबूझ कर इसको लंबा खींच रहे हैं. इनको समझ में नहीं आ रहा कि आपके बुलडोजर चल रहे हैं.. बुलडोजर चल रहे हैं मध्यप्रदेश में और उत्तर प्रदेश में . उनकी परवाह नहीं है और यहां राजनीति कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि दो अप्रैल को करौली में नव संवत्सर पर निकाली जा रही एक बाइक रैली पर कुछ लोगों द्वारा पथराव किए जाने के बाद आगजनी व हिंसा हुई.

गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, 'इन लोगों की चुनावी तैयारी शुरू हो गई, इसलिये ये लोग जानबूझ कर जिस प्रकार का माहौल बना रहे हैं, मैं समझता हूं कि वह बहुत खतरनाक माहौल है. देश में शांति रहे, सद्भाव रहे, प्रेम भाईचारा रहे, सब एक रहेंगे तब हमारा देश अखंड रहेगा.' उन्होंने कहा कि बात विचारधारा व नीतियों की होनी चाहिए जबकि यहां गैर मुद्दे को मुद्दा बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जो मुद्दा नहीं है उसे जबरदस्ती मुद्दा बना कर ये लोग राजनीति कर रहे हैं . उन्होंने कहा कि देश में धर्म के नाम पर राजनीति हो रही है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें