जयपुर कैलाश मेघवाल द्वारा लिखी चिट्ठी मामले पर बोले अरुण सिंह, कहा- जो लोग बयान दे रहे, उन्हें भविष्य के लिए याद रखा जाएगा

कैलाश मेघवाल द्वारा लिखी चिट्ठी मामले पर बोले अरुण सिंह, कहा- जो लोग बयान दे रहे, उन्हें भविष्य के लिए याद रखा जाएगा

जयपुर: भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह आज प्रदेश प्रवास पर हैं. वे आज दोपहर 1:30 बजे इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली से जयपुर पहुंचे. जयपुर एयरपोर्ट पर चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी, भाजपा नेता अजयपाल सिंह, पंकज जोशी व अन्य ने अरुण सिंह का स्वागत किया. 

इस मौके पर अरुण सिंह ने मीडिया से कहा कि जिला प्रमुख और पंचायत समिति के चुनावों में भाजपा को अच्छी सफलता मिली है. पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल द्वारा नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया को हटाने के सम्बंध में लिखी चिट्ठी को लेकर अरुण सिंह बोले कि अभी पूरा मामला मेरी जानकारी में नहीं है. लेकिन ऐसी बातों से पार्टी को नुकसान होता है. 

जो लोग बयान दे रहे हैं, उन्हें भविष्य के परिप्रेक्ष्य में याद रखा जाएगा: 
उन्होंने कहा कि लाखों कार्यकर्ता दिन-रात पार्टी को आगे बढ़ाने की बात करते हैं, लेकिन जो लोग विधायक, सांसद या मंत्री रह चुके, वे ऐसी बात करें तो अच्छी बात नहीं. जो लोग बयान दे रहे हैं, उन्हें भविष्य के परिप्रेक्ष्य में याद रखा जाएगा. केन्द्रीय परियोजनाओं के प्रदेश में क्रियान्वयन को लेकर अरुण सिंह बोले कि गहलोत सरकार की वजह से राजस्थान में विकास कार्य ठप पड़े हुए हैं. 

और पढ़ें