VIDEO: भाजपा प्रदेश प्रभारी ने प्रेस वार्ता कर गहलोत सरकार पर साधा निशाना, BJP में राज्य की भविष्य की लीडरशिप को लेकर भी दिया बयान

VIDEO: भाजपा प्रदेश प्रभारी ने प्रेस वार्ता कर गहलोत सरकार पर साधा निशाना, BJP में राज्य की भविष्य की लीडरशिप को लेकर भी दिया बयान

जयपुर: आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बीजेपी ने कवायद शुरू कर दी है. इसी के चलते आज से प्रदेश भाजपा संगठन ने चुनावी तैयारियों का विधिवत शुभारंभ कर दिया है. इससे पहले भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने आज पत्रकार वार्ता की. इस दौरान उनके साथ प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, मीडिया प्रभारी पंकज जोशी और जितेंद्र गोठवाल मौजूद रहे. 

पत्रकार वार्ता में बीजेपी में राज्य की भविष्य की लीडरशिप को लेकर अरुण सिंह ने कहा कि विधानसभा के चुनाव में जब संसदीय बोर्ड बैठक लेता है तो उसमें इस बारे में निर्णय किया जाता है. ऐसे में इस विषय को लेकर हमे किसी को बोलने का अधिकार नहीं है. हमारे सभी नेता एक साथ बैठते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अलग-अलग राज्य के अलग-अलग मापदंड होते हैं. जब मुख्यमंत्री होता है तो उसके नेतृत्व में चुनाव होता है. ऐसे में निर्णय सिर्फ संसदीय बोर्ड लेता है, चेहरे से क्या फर्क पड़ता है हम सभी एक हैं. 

वसुंधरा राजे को लेकर प्रश्न बार-बार नहीं आना चाहिए: 
वहीं वसुंधरा राजे को लेकर पूछे गए सवाल को लेकर अरुण सिंह ने कहा कि ये प्रश्न बार-बार नहीं आना चाहिए. सभी नेता साथ बैठते हैं, चर्चा करते हैं, चर्चा करके रणनीति बनाते हैं. हम मिलकर समझा देते हैं. इसीलिए तो हम लोकर आकर के बैठकर बात करते हैं. इससे आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि खेमा कुछ नहीं है, खेमा एक ही है सिर्फ भाजपा. बीजेपी में काम करने का आधार सिर्फ संवाद है, जो कांग्रेस पार्टी में नहीं है. वहीं बीजेपी में जनरेशन चेंज की बात पर बोलते हुए कहा कि कर्नाटक में हमने बदलाव किया है. 

प्रदेश की सरकार से जनता ठगी महूसस कर रही:
इसके साथ ही राजस्थान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की सरकार से जनता ठगी महूसस कर रही है. बीजेपी कार्यकर्ता जनता के साथ है. हमारा संघर्ष और ज्यादा होगा. जनता कांग्रेस सरकार को उखाड़ने का काम करेगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शासन व्यवस्था ही ठीक नहीं है शिक्षा मंत्री अपने घरवालों को ही मार्क्स दिला रहे हैं. इससे युवा अपने आप को ठगा महसूस कर रहे हैं. सरकार अपने ही घर में रेवड़ी बांट रही है, लूट सके तो लूट लो. इसके साथ ही बजरी माफिया और करप्शन से लूट जारी है. 

सरकार अपने आप को बचना के लिए संजीवनी लेने की कोशिश कर रही:
उन्होंने कहा कि बीजेपी सभी बूथों पर सर्वस्पर्शी और सर्वव्यापी अभियान चलाएगी. इसके साथ ही बूथ स्तर पर बीजेपी को और स्ट्रांक बनाए जाने की बात कही. प्रदेश की सरकार को जनता के बारे में कोई चिंता नहीं है. सरकार अपने आप को बचना के लिए संजीवनी लेने की कोशिश कर रही है. आपस के झगड़ों से प्रदेश की जनता परेशान है. कभी कर्नाटक से डीके शिवकुमार आ रहे हैं. कभी हरियाणा से कुमारी शैलजा झगड़ा सुलझाने की कोशिश कर रही है. जो सरकार विधायक को संतुष्ट न कर सकें, तो फिर जनता का क्या हाल होगा? राज्य सरकार जनता को भगवान भरोसे छोड़ चुकी है. 

...फर्स्ट इंडिया न्यूज के लिए एश्वर्य प्रधान की रिपोर्ट

और पढ़ें