भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां का कुचामन पहुंचने पर किया भव्य स्वागत

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/10/12 13:10

कुचामन सिटी(नागौर): भाजपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां का शनिवार को प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार कुचामन सिटी पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. पूनियां जयपुर से खींवसर जाते हुए नारायणपुरा में कुछ देर के लिए रुके थे जहां नागौर जिला देहात भाजपा इकाई के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. 

जनता कांग्रेस के 10 महीने के अराजक शासन से त्रस्त: 
सतीश पूनियां ने यहां कार्यकर्ताओ द्वार आयोजित स्वागत समारोह में संबोधित करते हुए कहा की दो विधानसभाओं में होने वाले उपचुनाव महत्वपूर्ण हैं क्योंकि राजस्थान की जनता कांग्रेस के 10 महीने के अराजक शासन से त्रस्त हो गई है. उन्होंने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि जूठ बोलकर कांग्रेस सत्ता में आई थी चुनावों से पहले कांग्रेस ने कई वादे किए थे. किसानों को पूरा कर्ज माफ करने का वादा केवल चुनावी वादा रहा, बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा भी अधूरा है, सरकार की सूची में कुल 72 हजार बेरोजगार हैं जबकि प्रदेश 27 लाख से ज्यादा बेरोजगार हैं.  

प्रदेश में पिछले 10 महीनों 5 हजार से भी ज्यादा वारदातें हुई: 
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में पिछले 10 महीनों 5 हजार से भी ज्यादा वारदातें हुई हैं उसमे दुष्कर्म, हत्या, डकैती, बलात्कार लूट पाट यह सब शामिल हैं, समझ मे यह नहीं आता कि मुख्यमंत्री जी जो गृहमंत्री हैं वो इस पद की जिम्मेवारी से बच कैसे सकते हैं. पूनियां ने कहा कि राजस्थान में लोगों में एक तरीके का भय है और अपराधी बेखौफ हो गए हैं. इसलिए मैं चाहता हूं कि इस चुनाव का जनता के माध्यम से पूरे देश मे एक संदेश जाए और हम सब गठबंधन का धर्म निभाते हुए कांग्रेस को ज्यादा वोटों से हराएं ताकि सरकार के खिलाफ एक संदेश पूरे देश मे जाए. 

सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत: 
इस मौके पर प्रदेश महामंत्री बिरमदेव सिंह जेसास, भाजपा नागौर देहात जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मोदी, महामंत्री प्रवीण पुरोहित, पूर्व विधायक विजय सिंह चौधरी, पूर्व माटी कला बोर्ड के चेयरमैन हरिश्चंद्र कुमावत, मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया, परबतसर के पूर्व विधायक मानसिंह किनसरिया, नगर पालिका चेयरमैन राधेश्याम गट्टानी, कुचामन भाजपा नगर अध्यक्ष राजेंद्र सिंह प्रेमपुरा सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने  प्रदेशाध्यक्ष का कुचामन की सीमा में पहुंचने पर स्वागत किया. 

...नरपत ज़ोया संवाददाता 1st इंडिया न्यूज नागौर

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in