जयपुर Rajasthan: सतीश पूनियां बोले- कानून व्यवस्था के मुद्दे पर पांच मई को अलवर में ‘विशाल प्रदर्शन’ करेगी भाजपा

Rajasthan: सतीश पूनियां बोले- कानून व्यवस्था के मुद्दे पर पांच मई को अलवर में ‘विशाल प्रदर्शन’ करेगी भाजपा

Rajasthan: सतीश पूनियां बोले- कानून व्यवस्था के मुद्दे पर पांच मई को अलवर में ‘विशाल प्रदर्शन’ करेगी भाजपा

जयपुर: भाजपा राजस्थान की कानून व्यवस्था, राजगढ़ में मंदिर तोड़े जाने सहित अन्य मुद्दों को लेकर पांच मई को अलवर में ‘विशाल प्रदर्शन’करेगी और राज्य सरकार को इन मुद्दों पर घेरेगी. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने बुधवार को यह जानकारी दी. भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि करौली, दौसा, अलवर की घटनाओं को लेकर गठित पार्टी की समितियों ने तथ्यपरक जांच में पाया कि राजस्थान सरकार और राजस्थान का मुखिया ‘दोषी’ हैं.

उन्होंने आरो लगाया कि अभी निर्दोष लोग प्रताड़ित होते है और दोषियों को सरकार के संरक्षण में जिस तरीके से छूट मिली हुई है वह चिंताजनक और दुर्भाग्यपूर्ण है. पूनियां ने कहा कि राजगढ़ नगर पालिका इलाके में मंदिर तोड़े जाने की घटना को लेकर पार्टी पांच मई को अलवर में जिला कलेक्ट्रेट पर विशाल प्रदर्शन करेगी. उन्होंने कहा कि जिले भर के कार्यकर्ता इसमें शामिल होंगे. भाजपा नेता ने बताया कि पार्टी की ओर से राज्य सरकार के खिलाफ आरोप पत्र ‘ब्लैक पेपर’ भी जारी किया गया है. राजस्थान विधानसभा में प्रतिपक्ष के उपनेता राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि 40 महीने पुरानी सरकार के खिलाफ भाजपा ने 18 आरोपों का यह आरोप पत्र जारी किया है.

उन्होंने कहा कि अब तक गृहमंत्री के तौर पर राजस्थान के मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था कायम रखने में पूर्णतया विफल रहे. उन्होंने कहा कि पांच मई को गृह मंत्री के रूप में उनके इस्तीफे की मांग को लेकर हम लोग अलवर से इस आंदोलन को शुरू कर रहे हैं. राठौड़ ने कहा कि राज्य में गहराते बिजली संकट, बेपटरी कानून व्यवस्था, मेवात में गोकशी और बढते महिला अपराधों को लेकर सरकार के विरोध में आंदोलन का आगाज अलवर से करेंगे. पूर्व मंत्री अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि मेवात क्षेत्र वो क्षेत्र है जिस क्षेत्र में आज बहुसंख्यक समाज लगभग अपने आप को पूरी तरह असुरक्षित मानता है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें