जनता की सांसे छीनने वाली भाजपा अब जनता का आशीर्वाद लेने जाएगी: अखिलेश 

जनता की सांसे छीनने वाली भाजपा अब जनता का आशीर्वाद लेने जाएगी: अखिलेश 

जनता की सांसे छीनने वाली भाजपा अब जनता का आशीर्वाद लेने जाएगी: अखिलेश 

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसदों के अपने अपने संसदीय क्षेत्रों में जन आशीर्वाद यात्रा निकालने और लोगों से संपर्क करने की योजना पर शुक्रवार को तंज किया और कहा कि लोगों का सुख चैन छीनने वाली पार्टी अब लोगों से आशीर्वाद मांगने जाएगी.

महँगी बिजली से घरों में अंधेरा कर दिया:
सपा प्रमुख ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि सुना है वो भाजपा गाँव-गाँव जाकर आशीर्वाद लेगी जिसने जनता की साँस छीन ली पर ऑक्सीजन नहीं दी. यादव ने लिखा कि महँगे सिलेंडर से चूल्हे बुझा दिए, महँगी बिजली से घरों में अंधेरा कर दिया. किसान-मजदूर, महिला, शिक्षक, युवा, दलित, पिछड़े सबका उत्पीड़न किया, काम-रोजगार दिया नहीं, रोज़ी-रोटी और छीन ली. अखिलेश यादव का यह ट्वीट दो दिन पहले दिल्‍ली में हुई भाजपा सांसदों की उस बैठक के बाद आया है जिसमें तय हुआ है कि केंद्रीय मंत्रिपरिषद में शामिल किए गए उत्तर प्रदेश के सांसद अपने-अपने संसदीय व आसपास के क्षेत्रों में जन आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे.

शत-प्रतिशत टीकाकरण की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेने का निर्देश दिया:
पार्टी ने कम से कम 200 विधानसभा क्षेत्रों में जाने और लोगों से संपर्क करने का लक्ष्य निर्धारित किया है. भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बुधवार और गुरुवार को उत्तर प्रदेश के सांसदों की क्षेत्रवार बैठक की और सभी सांसदों को आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने और अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में शत-प्रतिशत टीकाकरण की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेने का निर्देश दिया.

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्रिपरिषद में पिछले दिनों हुए विस्तार में सबसे ज्यादा प्रतिनिधित्व उत्तर प्रदेश को मिला. विभिन्न जाति व वर्ग से आने वाले प्रदेश के सात सांसदों को मंत्री बनाया गया. प्रधानमंत्री मोदी सहित केंद्रीय मंत्रिमंडल में अब 15 मंत्री उत्तर प्रदेश से हैं. पहली बार ऐसा हुआ है जब केंद्र सरकार में इतनी बड़ी संख्या में राज्य को प्रतिनिधित्व मिला है. (भाषा)

और पढ़ें