जम्मू कश्मीर में अपने बलबूते चुनाव लड़ेगी बीजेपी, किसी भी पार्टी से नहीं होगा गठबंधन :रवींद्र रैना

जम्मू कश्मीर में अपने बलबूते चुनाव लड़ेगी बीजेपी, किसी भी पार्टी से नहीं होगा गठबंधन :रवींद्र रैना

जम्मू कश्मीर  में अपने बलबूते चुनाव लड़ेगी बीजेपी, किसी भी पार्टी से नहीं होगा गठबंधन  :रवींद्र रैना

जम्मू: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जम्मू कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रवींद्र रैना ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी इस केंद्रशासित प्रदेश में अगली सरकार बनाने के लिए अपने बलबूते पर ही आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसकी घोषणा परिसीमन पूरा हो जाने के बाद की जाएगी तथा पार्टी ने 50 से अधिक सीटें लाने का लक्ष्य निर्धारित किया है. 

भाजपा अपने बलबूते ही आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी 
रैना ने डोडा जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के बाद संवाददाताओं से कहा कि भाजपा अपने बलबूते ही आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी और किसी के साथ कोई गठजोड़ नहीं किया जाएगा. चुनाव से पहले पार्टी के जनसंपर्क अभियान एवं अपने कार्यकर्ताओं को लामबंद करने के उद्देश्य से विभिन्न जिलों की यात्रा कर रहे रैना ने कहा कि पार्टी को 44 से अधिक सीटें नहीं मिल पाने की वजह से पिछले विधानसभा चुनाव के बाद पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के साथ गठबंधन करना पड़ा था. 

आज हर बच्चा भाजपा का झंडा लेकर आगे बढ़ रहा है
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार ने पिछले सात सालों में लोगों की परेशानियां कम करने के अथक कार्य किया है . ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ नारे के तहत भाजपा सरकार द्वारा शुरू की गयी योजनाओं का समाज के सभी वर्ग को लाभ मिला है और आज सर्वत्र देख रहे हैं कि हर बच्चा भाजपा का झंडा लेकर आगे बढ़ रहा है. रैना ने कहा कि हम चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार हैं जिसकी घोषणा परिसीमन कार्य पूरा हो जाने के बाद की जाएगी. हमने शानदार बहुमत से अगली सरकार बनाने के वास्ते 50 से अधिक सीटें जीतने का संकल्प किया है. सोर्स- भाषा
 

और पढ़ें