जेपी नड्डा बोले- भाजपा कार्यकर्ता सामूहिक रूप से ‘मन की बात’ सुनें, प्रसारण के बाद बैठकें करें

कोच्चि: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को सामूहिक रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ सुनने के बाद बूथ स्तर पर बैठक करने का निर्देश दिया.

केरल के दो दिवसीय दौरे पर आए नड्डा ने यह निर्देश प्रधानमंत्री के मासिक रेडियो कार्यक्रम के प्रसारण के बाद कोच्चि के करीब अलुवा में पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से बात करते हुए दिया. नड्डा ने दावा किया कि पिछले कुछ वर्षों में हर महीने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को सुनने वालों की संख्या बढ़ी है. उन्होंने कहा कि मैं आप सभी से अनुरोध करना चाहता हूं कि भाजपा में हर जिलाध्यक्ष, प्रत्येक मंडल अध्यक्ष, तालुक अध्यक्ष और क्षेत्रीय अध्यक्ष बूथ स्तर पर सामूहिक रूप से ‘मन की बात’ देखने की पहल करें.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बूथ स्तर पर ‘मन की बात’ देखने के बाद, उन्हें एकत्र होकर बैठक करनी चाहिए. नड्डा ने यह भी कहा कि 2014 से ‘मन की बात’ के 93 एपिसोड में प्रधानमंत्री मोदी ने कभी राजनीतिक मुद्दों पर बात नहीं की और केवल सामाजिक, सांस्कृतिक, पर्यावरण और स्वच्छता के मुद्दों, नागरिकों की प्रेरक कहानियों, खेलों आदि का ही उल्लेख किया है. सोर्स- भाषा