Live News »

जनसंघ के जमाने के भाजपा कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का दामन

जनसंघ के जमाने के भाजपा कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का दामन

मनोहरथाना (झालावाड़)। झालावाड़ जिले में कांग्रेस का मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम मनोहरथाना विधान सभा क्षेत्र में चल रहा है और कांग्रेस को भी इस कार्यक्रम के माध्यम से लोगों को जोड़ने की मुहिम में सफलता मिलती जा रही है। ऐसा ही नजारा देखने को मिला जहां चार सौ से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हुए और साडू माता के मन्दिर पर शपथ ली।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष कैलाश मीना के मुख्यातिथि में मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम संपन्न हुए। इससे पूर्व सैकड़ों ग्रामीणों ने गुराडिया चौराहे पर एकत्रित होकर जिलाध्यक्ष का माला पहनाकर स्वागत किया। इसके बाद सैकड़ों ग्रामीण युवा रैली के रूप में अपनी बाइकों से कैलाश मीणा की गाड़ी के आगे-आगे चले। कार्यक्रम स्थल पहुंचते ही कार्यकर्ताओं का जोश दोगुना हो गया। लोगों ने पूरे जोश से डोल नगाड़ों से जिलाध्यक्ष का स्वागत सम्मान किया। उसके बाद मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम प्रारम्भ हुआ। कार्यक्रम स्थल पर पहले से ही सैकड़ों ग्रामीण. महिलाएं, बुजुर्ग जमा थे। क्षेत्र के मेवड़िया देव मंदिर पर पूर्व सरपंच रामप्रसाद गुर्जर सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष कैलाश मीना के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इस कार्यक्रम को कई वक्ताओं ने संबोधित किया।

शनिवार को मेवड़िया देव मंदिर परिसर में जिलाध्यक्ष कैलाश मीना ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए भाजपा के साढ़े चार वर्षों के कार्यकाल को विफल बताते हुए क्षेत्र के ग्रामीणों को आ रही परेशानियों को गिनाया। इस मौके पर पूर्व  विधायक कैलाश मीना ने भाजपा विधायक को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि वे भाजपा को मजबूत नहीं कर रहे बल्कि भामाशाह योजना के नाम से अपनी जेब भरने का कार्य कर रहे है। जिसका सबूत आज यहां दिख रहा है। कांग्रेस की जनकल्याणकारी नीतियों के कारण आवलहेड़ा के पूर्व सरपंच रामप्रसाद गुर्जर, युवराज गुर्जर के साथ चार सौ से ज्यादा कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हुए। कांग्रेस में शामिल हुए लोगों ने सीधे-सीधे वर्तमान विधायक पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाये साथ ही पर्यावरण विरोधी करार दिया। कांग्रेस में !शामिल हुए लोगों ने विधायक पर क्षेत्र की अनदेखी करने का आरोप भी लगाया। 

इस दौरान मनोहरथाना ब्लॉक अध्यक्ष रामकिशन लोधा,अकलेरा ब्लॉक अध्यक्ष भवानी सिंह गुर्जर,पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष गंगाराम तंवर, पोरस साहू, मोर सिंह पूर्व सरपंच, श्योमराज, राजाराम, नवनीत जैन, अखिल, पीयूष मालपानी, रामप्रसाद लोधा, पूर्व सरपंच पुरसिंह, कमलेश गुर्जर ने संबोधित करते हुये सरकार की विफलताओं को गिनाया।

और पढ़ें

Most Related Stories

Open Covid-19