बसपा प्रत्याशी ने दिया नाबालिग से गैंगरेप के आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तारी का अल्टीमेट

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/01/24 07:48

रामगढ़(अलवर)। अलवर जिले के बड़ौदा मेव पुलिस थाना अंतर्गत भयाडी गांव में तीन युवकों द्वारा दलित वर्ग की एक स्कूली छात्रा से सामूहिक गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद यहां की राजनीति गरमा गई है और माहौल तनावपूर्ण हो गया है। इस घटना के बाद बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी जगत सिंह बड़ौदा मेव थाने पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी 24 घंटे में नहीं होने पर थाने पर धरना देने की चेतावनी दी। 

भयाडी गांव के एक व्यक्ति ने बड़ौदा मेव थाने में रिपोर्ट दी है कि उसकी भतीजी दसवीं कक्षा में पढ़ती है। 22 जनवरी को वह स्कूल गई थी शाम को 4:00 बजे तक जब वह घर नहीं लौटी तो उसे देखने गए तो वह पास के खेत में बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी। उसे घर लाकर पूछताछ की तो उसने बताया कि भयाडी गांव के तालीम खान उसके दो दोस्त आए और जबरदस्ती बाइक पर बैठा कर ले जाने लगे और चाकू दिखाकर उसे डराया धमकाया और खेत में ले जाकर  उससे बारी-बारी से दुष्कर्म किया । आरोपियों ने जातिसूचक शब्द कहे और धमकी दी कि अगर यह किसी को बताया तो  तुझे जान से मार देंगे इसके बाद छात्रा पूरी तरह सहमी हुई है । 

इस संबंध में पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों के परिजनों से  कहा तो उन्होंने भी जान से मारने की धमकी दी और गांव में नहीं रहने देने की चेतावनी दी । पुलिस ने मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है। रामगढ़ विधानसभा में 28 जनवरी को विधानसभा के चुनाव होने हैं और विगत 15 दिन में दलितों पर अत्याचार के कई मुकदमे सामने आ गए हैं इधर कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सुखवंत सिंह ने भी क्षेत्र में इस तरह की घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि अगर ऐसी घटनाओं पर रोक नहीं लगी तो यहां हालात तनावपूर्ण हो जाएंगे उनका आरोप है कि यहां एक विशेष समुदाय के लोग दलितों पर लगातार अत्याचार कर रहे हैं लेकिन पुलिस उन पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। 

इधर बडौदामेव थाना पहुंचे बसपा प्रत्याशी जगत सिंह ने थानाधिकारी को  अल्टीमेटम दिया कि चौबीस घंटे में आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो थाने पर  धरना दिया जाएगा । साथ ही आरोपिओ के गांव भयाडी जाकर घरों से बलात्कारियो को खींचकर लाने की भी चेतावनी दी।
हिम्मत सिंह फर्स्ट इंडिया न्यूज रामगढ़

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in