Live News »

चलती गाड़ी में चाय और रोटी खाकर बीजेपी प्रत्याशी बाबा बालक नाथ ने बताया समय का महत्व

चलती गाड़ी में चाय और रोटी खाकर बीजेपी प्रत्याशी बाबा बालक नाथ ने बताया समय का महत्व

अलवर। अलवर से बहरोड़ विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर आए महंत बालक नाथ योगी ने चलते समय गाड़ी में ही चाय और रोटी खाई। इस दौरान बालक नाथ ने समय का महत्व बताते हुए कहा कि हमें समय को गंवाना नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि समय बहुत ही कीमती होता है एक-एक मिनट का महत्व देखते हुए उसे उपयोग करना चाहिए। 

इस दौरान राजस्थान सरकारक में पूर्व श्रम एवं नियोजन मंत्री डॉ जसवंत यादव, मोहित यादव, पूर्व चेयरमैन जले सिंह, देशराज खरेरा और राजू सेठ सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता उनके साथ रहे । बाबा बालक नाथ का यूं चलती गाड़ी में चाय और रोटी खाना बताता है कि चुनाव पास में है और समय कम है, लेकिन पेट की भूख मिटाने के लिए समय का इस तरह सदुपयोग करना पड़ता है। 
 

और पढ़ें

Most Related Stories

जयपुर ACB टीम की बड़ी कार्रवाई, ACB ने बहरोड़ नगर पालिका के घूसखोरों को किया ट्रैप

जयपुर ACB टीम की बड़ी कार्रवाई, ACB ने बहरोड़ नगर पालिका के घूसखोरों को किया ट्रैप

बहरोड़: बहरोड़ में नगर पालिका में जयपुर एसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नगर पालिका के कशियर यशोदानन्दन शर्मा, रेवन्यू इंस्पेक्टर संजीव कुमार, जेईएन वीरेन्द्र सिंह और एक दलाल अनुप सिंह को गिरफ्तार किया है. इनको 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है. जबकी नगर पालिका ईओ मनीषा यादव से पुछताछ की जा रही है.

VIDEO: जैसलमेर शहर के भ्रमण पर निकले मंत्री और विधायक, पटवा हवेली और जैन मंदिर का किया भ्रमण

30 हजार रुपए की पहले ली थी रिश्वत:
जिसमें ईओ की भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है. नगर पालिका के अधिकारियों ने यह रिश्वत ठेकेदार कपिल शर्मा से विकास कार्यो के 14 लाख रुपए के बिल पास करवाने की एवज में 8 प्रतिशत के हिसाब से रिश्वत मांगी थी. आरोपियों ने पीड़ित ठेकेदार से 30 हजार रुपए की रिश्वत पहले ही ली जा चुकी थी.

एसीबी ने कल शाम को ही बहरोड़ में डाल लिया था डेरा:
एसीबी की टीम ने कल शाम को ही बहरोड़ में डेरा डाल दिया था और आज प्लानिंग के तहत जाल बिछाकर कार्रवाई को अंजाम दिया. यह कार्रवाई एसीबी के उच्च अधिकारियों के निर्देशन में एसीबी के एएसपी संजीव नैन के नेतृत्व में कार्रवाई को अंजाम दिया गया. जिसमें एसीबी डीएसपी चित्रगुप्ता, महिला इंस्पेक्टर मीना वर्मा, सब इंस्पेक्टर अंजु सहित टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया गया. 

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने की राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकात, बताई जल शक्ति मंत्रालय की उपलब्धियां

एक शातिर वाहन चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे, चोरी की दो बाइकें बरामद, पूछताछ में अन्य खुलासा होने की संभावना

एक शातिर वाहन चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे, चोरी की दो बाइकें बरामद, पूछताछ में अन्य खुलासा होने की संभावना

राजगढ़ (अलवर): अलवर पुलिस ने चोरी की दो बाइकों सहित एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है. कोतवाल हरिसिंह धायल ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम के निर्देशानुसार जिले में वाहन चोरियों पर अंकुश लगाने एवं चोरी की वारदातों का खुलासा और अवैध हथियार धारकों के विरूद्ध कार्यवाही करने के आदेश पारित किए थे. आदेश की पालना के लिए कस्बे के कोठीनारायणपुर पुलिस चौकी पर बैरिकेट्स लगाकर आने-जाने वाले वाहनों की सघन जांच के लिए नाकेबंदी की गई.

नाकेबंदी के दौरान किया गिरफ्तार:
अलवर अरावली बिहार थाना पुलिस की सूचना पर एक संदिग्ध व्यक्ति जिसके पास एक बाइक जिस पर चिंटू जोरवाड़ लिखा हुआ है और वाईजर पर दुर्गा का स्टीकर लगा हुआ है. इस पर नाकेबंदी कराकर तलाश की गई. नाकेबंदी के दौरान संदिग्ध बाइक चालक को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया. लेकिन भागने लगा, जिसके शक के आधार पर पुलिस ने दबोच लिया. पूछताछ में उसने अपना नाम विक्रम मीना पुत्र बाबूलाल मीना निवासी अन्तापाड़ा थाना लक्ष्मणगढ़ का होना बताया. उक्त बाइक की नम्बर प्लेट पर अंकित रजिस्ट्रर्ड नंबर और चेचिस नंबर अलग-अलग होना पाया गया.

कांग्रेस सेवादल के नए अध्यक्ष हेम सिंह शेखावत पहुंचे PCC, कहा-हम बहुत अच्छा काम करेंगे,संगठन को और मजबूत बनाएंगे

पुलिस कर रही है आरोपी से पूछताछ:
बाइक की जांच की गई तो उसके चेचिस और इंजन पर अंकित नंबर राजगढ़ थाने में दर्ज प्रकरण में चोरी होना पाया गया. कस्बे के मांदरीन मौहल्ला निवासी संदीप पुत्र किशनलाल मीना ने गत पच्चीस जून को बाइक को अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर ले जाने का मामला राजगढ़ थाने में दर्ज करवाया था. इस सम्बन्ध में आरोपित ने पूछताछ में बाइक चोरी करना स्वीकार किया. चोरी के मामले में अन्तपाड़ा निवासी विक्रम मीना को गिरफ्तार कर लिया. गहनता से पूछताछ में उसने एक अन्य बाइक चोरी कर माचाड़ी की घाटी में झाडिय़ों में खड़ा करना बताया. पुलिस ने आरोपित की निशानदेही से दूसरी बाइक भी बरामद कर ली. आरोपित के विरूद्ध करीब दो दर्जन वाहन चोरी और अन्य वारदात करने के मामले दर्ज है. पुलिस अन्य चोरी के वारदातों के सम्बन्ध में गहनता से पूछताछ कर रही है. 

गणेश घोघरा को बनाया यूथ कांग्रेस का प्रदेशाध्यक्ष, डूंगरपुर कांग्रेस में जश्न का माहौल

विकास दुबे के पकड़े जाने के बाद पपला को पकड़ने की मांग, बहरोड़ पुलिस थाने में दिनदहाड़े दिया था वारदात को अंजाम

विकास दुबे के पकड़े जाने के बाद पपला को पकड़ने की मांग, बहरोड़ पुलिस थाने में दिनदहाड़े दिया था वारदात को अंजाम

बहरोड़ (अलवर): आज मध्य प्रदेश के उज्जैन में पकड़े गए उत्तर प्रदेश के कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर बहरोड़ पुलिस थाने में 6 सितंबर 2019 को अंधाधुंध फायरिंग कर विक्रम उर्फ पपला को छुड़ाकर ले जाने के मामले में पपला की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. 10 माह व्यतीत होने बाद भी विक्रम उर्फ पपला गिरफ्तार नहीं किया गया.

VIDEO: RUHS कोरोना डेडिकेटेड हॉस्पिटल घोषित, ओपीडी से लेकर आईपीडी तक की चल रही है सेवाएं

एसओजी कर रही है पपला की तलाश:
हालांकि इसकी जांच एसओजी के द्वारा की जा रही है. एसओजी के द्वारा पपला को छुड़ाकर ले जाने और शरण देने के आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. लेकिन मुख्य आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. वही पुलिस के द्वारा गिरफ्तार नहीं किए जाने से सोशल मीडिया पर विक्रम उर्फ पपला का गुणगान किया जा रहा है.

गुरु की मौत का बदला लेने के लिए अपराधी बना पपला:
यूट्यूब पर एसपी ग्रुप खेरली के नाम सहित विक्रम उर्फ पपला के नाम से दर्जनों यूट्यूब चैनल बने हुए हैं. जिन पर पपला और उसके गांव के शामिल अपराधियों का बखान किया जा रहा है. इतना ही नहीं हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के गांव खैरोली निवासी युवाओं के बदमाश बनने का कारण भी मृतक शक्ति पहलवान बताया जा रहा है. जो विक्रम उर्फ पपला का गुरु था और उसकी मौत का बदला लेने के लिए पपला अपराधी बना.

सीएम गहलोत ने प्रदेश में सड़क दुर्घटनाएं में कमी लाने के दिए निर्देश, कहा-लापरवाही बरतने वाले वाहन चालकों पर हो कड़ी कार्रवाई

बदमाश पपला गुर्जर के नाम पर वसूली का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने हरियाणा से किया गिरफ्तार

बदमाश पपला गुर्जर के नाम पर वसूली का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने हरियाणा से किया गिरफ्तार

भिवाड़ी: अलवर जिले के बहरोड़ थाना के लॉकअप से फरार बहुचर्चित पपला गुर्जर के नाम पर फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर लोगों में सोशल मीडिया पर भय बनाकर डराने वाले एक आरोपी को भिवाडी थाना पुलिस ने गिरप्तार किया है. आपको बता दें कि  भिवाड़ी पुलिस रात्रि गश्त के दौरान मोस्ट वांटेड बहरोड़ थाना के लॉकअप से फरार बहुचर्चित पपला गुर्जर के नाम पर फर्जी फेसबुक और व्हाट्सएप पर शक्ति ग्रुप आईडी बना रखी थी. 

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने वालों के लिए अच्छी खबर, स्थायी लाइसेंस की ट्रायल के लिए मिल रहा तय समय

सोशल मीडिया पर भय दिखाकर करता था ठगी:
जिससे वह स्थानीय समाज के लोगों को जोड़कर पिछले सात आठ महीने से आईडी पर पपला गुर्जर से सम्बंधित पोस्ट,फोटोज और हथियारों की फ़ोटो अपलोड कर अपने आप को पपला गुर्जर बता रहा था. आरोपी ने सोशल मीडिया पर भय बनाकर लोगों से ठगी की थी. इसकी शिकायत मिलने पर भिवाडी थानाधिकारी रविन्द्र प्रताप ने मय जाप्ते सहित बैरियर तिराहे पर आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

और भी खुलासा होने की संभावना:
वहीं भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अमनदीप कपूर ने बताया कि पपला गुर्जर के नाम पर बहुचर्चित पपला गुर्जर के नाम पर फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर लोगों में सोशल मीडिया पर भय बनाकर टटलू काटने वाले एक आरोपी को भिवाड़ी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर जांच जारी है. आरोपी से और भी खुलासा होने की संभावना है.

भारत और रूस के बीच बड़ा रक्षा सौदा, भारत को मिलेंगे 12 सुखोई और 21 मिग-29 विमान 

रिश्ते तार-तार: नाबालिग ने 4 वर्षीय मासूम बहन को बनाया हवस का शिकार

रिश्ते तार-तार: नाबालिग ने 4 वर्षीय मासूम बहन को बनाया हवस का शिकार

अलवर: जिले में खैरथल थाना क्षेत्र में एक नाबालिग ने 4 वर्षीय मासूम बहन को हवस का शिकार बना डाला. इस घटना ने भाई बहन के रिश्ते को भी तार-तार कर दिया. खैरथल कस्बे में ही रहने वाली 4 वर्षीय बालिका से उसी के ताऊ के बेटे ने दुष्कर्म किया.

सरकार ने भरतपुर DIG को किया APO, एसीबी ने करीबी प्रमोद शर्मा को 5 लाख की घूस के साथ किया था ट्रैप

परिजनों की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया: 
दुष्कर्म की सूचना लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. परिजनों की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है. बालिका का मेडिकल करा दिया गया है और खैरथल थाना पुलिस ने आरोपी नाबालिग को दस्तयाब भी कर दिया है. खैरथल थाना अधिकारी दारा सिंह ने कहा कि चौंकाने वाली घटना घटी है. आरोपी नाबालिग पुलिस कस्टडी में है. मामले की जांच कर रहे हैं.

VIDEO: पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह  ने अपने ही विभाग की खोली 'जन्मपत्री', मुख्यमंत्री से विभाग में बदलाव की मांगी अनुमति 

नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता के कोर्ट में बयान देने से पहले पिता की हत्या, चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता के कोर्ट में बयान देने से पहले पिता की हत्या, चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

रामगढ़(अलवर): रामगढ़ में नाबालिग बालिका से दुष्कर्म और बालिका के पिता का बुधवार को शव मिलने के बाद आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है. पीड़ितों का आरोप है कि नाबालिग किशोरी के कोर्ट में बयान देने से पहले ही आरोपी परिवार द्वारा पीड़ित के पिता की हत्या कर दी गई. मृतक का शव घर से 500 मीटर की दूरी 1 पेड़ पर रस्सी से लटका मिला था. 

VIDEO: राजस्थान में बेखौफ बिजली चोर ! जानिए कहां-कहां कितनी चोरी 

चार जनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज:  
पूरे मामले में पीड़िता के भाई की ओर से आरोपी परिवार के चार जनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है. जबकि छेड़छाड़ व दुराचार का आरोपी अनीश पॉक्सो एक्ट में न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. घटना को लेकर बुधवार को दिन भर थाने पर लोगों की भीड़ रही कई हिंदू संगठनों के लोग भी रामगढ़ थाने पहुंचे और विरोध जताया. पीड़िता के भाई ने थाने में दी लिखित रिपोर्ट में कहा कि नाबालिक बहन के साथ अनीश पुत्र सुमरदिन ने दुराचार किया जिसकी एफ आई आर रामगढ़ थाने में दर्ज कराई गई. 24 जून को कोर्ट में बयान होने थे उससे पहले ही पीड़िता के परिवार पर समझौता करने का दबाव डाला गया और समझौता नहीं करने पर हत्या कर शव पेड़ पर टांग दिया.

जयपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, गुमशुदा हुए 1430 मोबाइल किए बरामद

आरोपियों को राजनीतिक संरक्षण का आरोप:
आरोपियों में सुमरादिन महमूद अंजुम और तौफीक धमिल है. मृतक के बेटे ने आरोपियों पर दो-तीन अन्य व्यक्तियों के साथ मिलकर गला घोट कर हत्या करने का आरोप लगाया. पीड़ित पक्ष का यह भी आरोप है कि आरोपियों को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है इसलिए कार्यवाही होने की शंका है. छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करने में भी पुलिस ने देर की थी जिसके कारण आरोपियों के हौसले बुलंद है. घटना के बाद मौकेपर एएसपी, सीओ समेत पुलिस के अलाधिकारी भी पहुंचे थे. 

जिम में एक्सरसाइज कर रहे युवक पर 4 बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, सीसीटीवी में कार से भागते नजर आए बदमाश

जिम में एक्सरसाइज कर रहे युवक पर 4 बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, सीसीटीवी में कार से भागते नजर आए बदमाश

अलवर: जिले के भिवाड़ी में दिनदहाड़े एक जिम में घुसकर कसरत कर रहे युवक पर 4 बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी. युवक को पांच गोलियां लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फायरिंग में मृतक का एक साथी भी घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

मोदी कैबिनेट की बैठक में हुए कई अहम फैसले, अब RBI की निगरानी में सभी को-ऑपरेटिव बैंक 

बदमाश नीले रंग की कार में बैठकर भागते हुए नजर आए: 
जिम में हत्या की सूचना मिलने पर भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे. इसके बाद पड़ताल करने पर सीसीटीवी की फुटेज में चार बदमाश नीले रंग की कार में बैठकर भागते हुए नजर आए. इस दौरान बदमाशों ने कोई नकाब नहीं पहन रखा था. पुलिस ने कार की तलाश के लिए इलाके में नकाबंदी करवाई.

Weather Update: राजस्थान में मानसून की दस्तक, कई जिलों में बारिश का अलर्ट 

हत्या का शिकार टिल्लू जाट दोस्तों के साथ एक्सरसाइज करने आया था: 
पुलिस के अनुसार हत्या का शिकार टिल्लू जाट दोस्तों के साथ एक्सरसाइज करने आया था. वह जिम में था उसी दौरान नीले रंग की कार में चार बदमाश सवार होकर आए. उसके बाद जिम में जाकर उन्होंने टिल्लू को देखते ही उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. हत्या के बाद चारों बदमाश मौके से कार में बैठकर फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक, टिल्लू जाट रेवाड़ी में प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में करता था. 


 

पूर्व पति को दुष्कर्म के केस में फंसाकर ब्लैकमेल करने का मामला, युवक पहुंचा 90 हजार लेकर, पुलिस ने दबोचा

पूर्व पति को दुष्कर्म के केस में फंसाकर ब्लैकमेल करने का मामला, युवक पहुंचा 90 हजार लेकर, पुलिस ने दबोचा

अलवर: भिवाड़ी के फूलबाग थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक शातिर महिला को गिरफ्तार किया है. जो अपने पूर्व पति को दुष्कर्म के मामले में फंसा कर समझौता करने को लेकर लगातार ब्लैकमेल कर रही थी. पूर्व पति इशाक द्वारा फूलबाग थाने में आरोपी अपनी पूर्व पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज गत 14 तारीख को दर्ज करवाया.

लगातार 16वें दिन पेट्रोल-डीजल की कीमतों में जबरदस्त उछाल, जानें आज का रेट 

निजी रेस्टोरेंट से 90 हजार रुपए लेते हुए गिरफ्तार कर लिया:
फूलबाग थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आज जाल बिछाया और आरोपी महिला को ब्लैक मेलिंग करते हुए रंगे हाथ बाईपास स्थित एक निजी रेस्टोरेंट से 90 हजार रुपए लेते हुए गिरफ्तार कर लिया. थानाधिकारी रविंद्र प्रताप ने बताया की इशाक के अनुसार उसकी 2011 में एक युवती से दोस्ती हुई और दोस्ती के साथ-साथ बाद में दोनों ने उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में जाकर शादी कर ली. शादी के कुछ ही दिनों बाद दोनों का तलाक भी हो गया. 

VIDEO: राज्यसभा चुनाव के बाद अब मंत्री परिषद में फेरबदल और विस्तार की अटकलें तेज, आसान नहीं सबको खुश करना 

लगातार महिला पूर्व पति से पैसे आदि की मांग करती रही: 
तलाक के कुछ ही दिनों बाद एक बार फिर से दोनों एक साथ रहने लगे व लॉकडाउन से पूर्व दोनों गोवा भी घूम कर आए. लेकिन इसी दौरान दोनों की आपसी दूरी बढ़ गई जिसके चलते लगातार महिला पूर्व पति से पैसे आदि की मांग करती रही. समय-समय पर पूर्व पति इशाक ने कभी सोने के आभूषण तो कभी अन्य खरीदारी करवाई व नगदी भी दी. लेकिन अब दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने के बाद 45 लाख रुपए का कीमती प्लॉट नाम कराए जाने या उसे बेचकर नगदी दिए जाने का दबाव बना रही थी. ऐसे में आज पीड़ित पूर्व पति इशाक ने उसे भिवाड़ी बुलाया और एक निजी रेस्टोरेंट में पैसा दिए जाने की बात कही. इससे पूर्व इशाक ने पुलिस को जानकारी दी और जाल बिछाकर पुलिस ने आज आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है पूछताछ में जुटी हुई है. 

Open Covid-19