कलयुगी बाबा की करतूत..! इलाज के बहाने पिलाई महिला को नशे की दवा, फिर किया दुष्कर्म

कलयुगी बाबा की करतूत..! इलाज के बहाने पिलाई महिला को नशे की दवा, फिर किया दुष्कर्म

कलयुगी बाबा की करतूत..! इलाज के बहाने पिलाई महिला को नशे की दवा, फिर किया दुष्कर्म

राजसमंद: इंसान हवस के पीछे इतना गिर जाता है कि उसे पूरा करने के लिए उसे अपनी मर्यादा का भी ख्याल नही रहता. चाहे वह आम इंसान हो या संत. ऐसा ही एक मामला राजस्थान के राजसमंद जिले के दिवेर थानाक्षेत्र का सामने आया है. जहां एक बीस वर्षीय विवाहिता को पेट मे दर्द की शिकायत होने पर उसका पति उसे लेकर एक संत के पास गया और उपचार करने के लिए कहा. कथित संत प्रेमदास जो कि गुणिया महादेव मे रहता है उसकी नियत इस युवती को देखकर डगमगा गई. 

Rajasthan Corona Updates: राजस्थान के 33 में से 32 जिलों में कोरोना वायरस की दस्तक, कुल मरीजों की संख्या पहुंची 6 हजार 146

पानी में मिलाई कुछ नशे की दवा: 
उसने पीडिता के पति सुरेश को इलाज के लिए ऐरो की टहनी लाने के लिए भेज दिया. इसके बाद पीडिता को गर्मी की वजह से एक गिलास पानी पीने को दिया. इस पानी में  कुछ नशे की दवा मिलाई गई थी. जिसे पीने के बाद पीडिता बेहोश हो गई. बेहोशी की हालत में प्रेमदास ने उसके साथ बलात्कार किया. पीडिता जब होश में आई तो उसे इस घिनौनी करतूत का पता चला, लेकिन संत ने उसे डरा दिया, जिसकी वजह से उसने डर के मारे अपने पति को यह बात नही बताई. 

मामला हुआ दर्ज, जांच के आदेश:
जब उसके पेट का दर्द ठीक नही हुआ तो सुरेश ने अपनी पत्नि से फिर से महाराज के पास जाने के बात कही तो पीडिता ने अपनी आपबीती कह सुनाई. पीडिता अपने पति को लेकर राजसमंद मे मानवाधिकारी सामाजिक न्याय आयोग के मार्फत एसपी के सामने पेश हुई और आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की. इस पर राजसमंद एसपी ने दिवेर थाना पुलिस को मामला दर्जकर जांच के आदेश दिए है.

नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप पुरी का बयान, 20 हजार से ज्यादा लोगों को लाया गया स्वदेश

और पढ़ें