Mumbai इरफान खान का बेटा होने पर भी कई ऑडिशन में रिजेक्ट हो चुके हैं बाबिल, किया खुलासा

इरफान खान का बेटा होने पर भी कई ऑडिशन में रिजेक्ट हो चुके हैं बाबिल, किया खुलासा

इरफान खान का बेटा होने पर भी कई ऑडिशन में रिजेक्ट हो चुके हैं बाबिल, किया खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले दिवंगत अभिनेता इरफान खान(Irrfan Khan) को आज भी उनके फैंस बहुत याद करते हैं. इरफान खान दुनियाभर में अपनी पहचान बना चुके थे और अब उनके बेटे बाबिल खान(Babil Khan) भी उन्हीं के लक्ष्य कदम पर चल रहे हैं.

बाबिल बहुत जल्द बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. वे फिल्म काला से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रख रहें हैं. बता दें कि काला (Qala) का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे बहुत ही धमाकेदार प्रतिक्रिया मिल रही है.

अपनी अपकमिंग फिल्म काला के प्रमोशन के दौरान ही बाबिल ने एक शॉकिंग खुलासा किया है, उन्होंने कहा कि इरफान खान का बेटा होने के बावजूद वह अबतक कई ऑडिशन में रिजेक्ट हो चुके हैं.

बाबिल ने कहा, "मैंने कभी स्टार किड होने का फायदा नहीं उठाया. मैंने भी कई ऑडिशन दिए हैं और रिजेक्ट हुआ हूं. मेरी मां ने आज तक मेरे लिए काम मांगने के लिए किसी को फॉन कर के सिफारिश नहीं की है. अगर मैं ऑडिशन देने नहीं जाऊंगा तो घर पर मुझे मां से मार खानी पढ़ेगी. हमारी फैमिली का कल्चर है कि हमें ऑडिशन देकर सेलेक्ट होकर ही अपनी कामयाबी हासिल करनी है. अगर मैं सिफारिश से कोई फिल्म हासिल करूंगा तो ये मेरी फैमिली के कल्चर के खिलाफ होगा."

"अभी भी मैं बहुत से ऑडिशन दे रहा हूं और कई में रिजेक्ट हुआ हूं. आज भी अगर मैं कोई ऑडिशन देता हूं जिसमें मैं पास होना चाहता हूं और नहीं हो पाता तो मेरी मां मुझसे गुस्सा हो जाती है. लेकिन वो कभी फोन उठाकर ये नहीं बोलेगी, 'करा दो इसको.' ये हमारे कल्चर के खिलाफ है. मुझे लगता है कि लोग भी इस बात को समझते हैं."

फिल्म काला की बात करें तो ये फिल्म अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन तले बनी है. इसमें बाबिल खान के अलावा तृप्ति डिमरी( Tripti Dimri ), वरुण ग्रोवर ( Varun Grover ) और अमित सियाल ( Amit Sial ) अहम किरदारों में नजर आएंगे. 1 दिसंबर, 2022 को यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

और पढ़ें