मुंबई Cannes से लौटते ही Bachchan Family को मिली बुरी खबर, छलका अभिषेक का दर्द

Cannes से लौटते ही Bachchan Family को मिली बुरी खबर, छलका अभिषेक का दर्द

Cannes से लौटते ही Bachchan Family को मिली बुरी खबर, छलका अभिषेक का दर्द

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) हाल ही में अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और बेटी आराध्या (Aradhya) के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival में शामिल होने गए थे. तीनों ने इस वेकेशन को बहुत एंजॉय किया. लेकिन वहां से वापस लौटते ही अभिषेक और पूरी बच्चन फैमिली को बहुत बुरी खबर सुनने को मिली है जिससे सब परेशान हो गए हैं. इस बात की जानकारी अभिषेक बच्चन ने दी है.

सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने बताया कि उनके बहुत करीबी अकबर शाहपुर वाला का निधन हो गया है. अकबर शाहपुरवाला फेमस सूट डिजाइनर थे. घर पहुंचते ही जब अभिषेक को इस बात की जानकारी लगी तो वह अपसेट हो गए. बताया जाता है कि अभिषेक, अकबर के काफी करीब थे और यह दिखा भी जब उन्होंने अकबर के लिए एक बड़ा सा नोट सोशल मीडिया पर लिखा. इस नोट में अभिषेक ने बताया कि उनके लिए सबसे पहला सूट अकबर शाहपुर वाला ने ही सिला था.

पोस्ट करते हुए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने लिखा एक बुरी खबर सुनने में आई है. फिल्मी दुनिया के लेजेंड अकबर शाहपुरवाला अब नहीं रहे. मैं उन्हें अक्की अंकल कह कर बुलाता था. मेरे पापा के ज्यादातर सूट उन्होंने ही बनाए हैं. मेरा पहला सूट भी उन्होंने ही तैयार किया था. जो मेरे पास आज तक है. अभिषेक ने बताया कि वह कहा करते थे कि तुम्हारा सूट काटने का मतलब सिर्फ टेलरिंग नहीं है, बल्कि यह एक इमोशन है. जब तुम मेरा बनाया सूट पहनते हो तो उसका हर धागा मेरी दुआओं से बना होता है. आगे अभिषेक ने कहा कि वह मेरे लिए दुनिया के सबसे बेस्ट सूट मेकर थे.

इस पोस्ट के साथ अभिषेक (Abhishek) ने एक फोटो शेयर किया है, जिसमें सूट पर अकबर लिखा हुआ दिखाई दे रहा है. अभिषेक के साथ और भी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अकबर शाहपुरवाला के निधन पर दुख जताया है. फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने अभिषेक की पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए अकबर शाहपुरवाला के निधन पर दुख जताते हुए उन्हें शांति मिलने की बात कही है.

और पढ़ें