Banswara: एक ही बाइक पर बहन के घर कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे चार भाइयों की सड़क हादसे में मौत

बांसवाड़ा: जिले में रविवार देर शाम एक दर्दनाक हादसा होने से चार भाइयों की मौत हो गई. चारों भाई एक ही बाइक पर सवार होकर बहन के घर कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. इस दौरान इनको ट्रक ने कुचल दिया, जिससे सभी की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में दो सगे और दो चचेरे भाई हैं. हादसा दानपुर थाना इलाके के कंटुबी आड़ीभीत क्षेत्र में हुआ है. 

बाइक के परखचे उड़ गए: 
मौके पर मौजूद लोगों की माने तो हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखचे उड़ गए. सूचना मिलने पर आंबापुरा और दानपुर थानों की पुलिस कुछ ही देर में मौके पर पहुंच गई. ट्रक उदयपुर के केसरियाजी से भोपाल मध्यप्रदेश के रायसेन मार्बल लेकर जा रहा था. पुलिस के अनुसार बाइक सवार चारों युवक खोरापाड़ा के हैं. 

चारों युवक बाइक से बांसवाड़ा की ओर जा रहे थे:
जानकारी के अनुसार खोरापाड़ा के चारों युवक बाइक से बांसवाड़ा की ओर जा रहे थे. वहीं बांसवाड़ा से मार्बल से भरा एक ट्रक रतलाम की ओर जा रहा था. इस दौरान आड़ीभीत के पास पहुंचने पर मोड़ पर दोनों ही वाहनों की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई. ट्रक घाटे पर चढ़ाई कर रही थी जबकि बाइक सामने से आ रही थी. हादसे में बाइक सवाल चारों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. 
 

और पढ़ें