जयपुर बारां में पुलिस उप-निरीक्षक एक लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

बारां में पुलिस उप-निरीक्षक एक लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

बारां में पुलिस उप-निरीक्षक एक लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

जयपुर: राजस्थान के बारां शहर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने शुक्रवार को एक पुलिस चौकी प्रभारी को परिवादी से एक लाख रुपये की कथित रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया. एसीबी के अनुसार, आरोपी के कमरे से 1.45 लाख रुपए की संदिग्ध राशि और पहले बतौर रिश्वत लिए गए 50 हजार रुपये भी जब्त किए गए हैं.

ब्यूरो की ओर से जारी बयान के मुताबिक, पुलिस चौकी (हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, बारां) के प्रभारी एवं उपनिरीक्षक रामदयाल मधुकर को परिवादी से एक लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. इसमें बताया गया है कि परिवादी द्वारा शिकायत दी गई है कि छेड़छाड़ के आरोपी उसके पौत्र को छोड़ने के एवज में आरोपी रामदयाल मधुकर डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत की मांग को लेकर उसे परेशान कर रहा है.

बयान के अनुसार, एसीबी की टीम ने शिकायत का सत्यापन कर शुक्रवार को आरोपी को परिवादी से एक लाख रुपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. इसमें बताया गया है कि आरोपी ने परिवादी से 50 हजार रुपए की रिश्वत राशि शिकायत के सत्यापन के दौरान वसूल ली थी. बयान के अनुसार आरोपी के चौकी में स्थित निवास से 1,45,500 रुपए की संदिग्ध राशि सहित पूर्व में ली गई रिश्वत राशि (50 हजार रुपए) भी जब्त की गई है. मामले में आरोपी से पूछताछ जारी है. भाषा

और पढ़ें