बाड़मेर Barmer: बालोतरा में ट्रेलर-कार की भीषण टक्कर में 5 लोगों की मौत, सीएम गहलोत जताई संवेदना

Barmer: बालोतरा में ट्रेलर-कार की भीषण टक्कर में 5 लोगों की मौत, सीएम गहलोत जताई संवेदना

Barmer: बालोतरा में ट्रेलर-कार की भीषण टक्कर में 5 लोगों की मौत, सीएम गहलोत जताई संवेदना

बाड़मेर: जिले के बालोतरा के मंडली थाना क्षेत्र में आज सुबह भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. मेगा हाइवे पर दुर्गापुरा गांव के पास ट्रेलर व कार में हुई. भिड़ंत से कार में सवार 5 लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गम्भीर से घायल हो गया. सूचना के बाद मंडली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हादसे की जानकारी ली. मिली जानकारी के अनुसार कार सवार लोग गंगापुर से बालोतरा आ रहे थे.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख प्रकट करते हुए ट्विट किया. उन्होंने लिखा कि बाड़मेर के मंडली क्षेत्र में मेगा हाइवे पर हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें इस बेहद कठिन समय में सम्बल दें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें. घायल व्यक्ति के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है. 

बता दें तेज रफ्तार ट्रेलर टक्कर के बाद पलट गया, जिससे हाइवे पर लंबा जाम लग गया. इस दौरान आस पास के लोगों ने एम्बुलेंस और पुलिस को सूचना मदद के लिए जुट गए. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे के बाद की तस्वीर इतनी भयानक थी कि लोगों की रूप कांप गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. 

शवों को मोर्चरी में भिजवाया: 
वहीं मंडली थानाधिकारी दाऊद खान जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को मोर्चरी में भिजवाया. क्षतिग्रस्त वाहनों को हटा कर जाम खुलवाया. हादसे में मारे गए लोगों के बारे में पुलिस जानकारी जुटाने में लगी हुई है.

और पढ़ें