बाड़मेर Barmer: कलयुगी पिता ने 4 बेटियों को कीटनाशक देकर की हत्या, खुद ने भी किया आत्महत्या का प्रयास; गंभीर हालत में उपचार जारी

Barmer: कलयुगी पिता ने 4 बेटियों को कीटनाशक देकर की हत्या, खुद ने भी किया आत्महत्या का प्रयास; गंभीर हालत में उपचार जारी

बाड़मेर: जिले के शिव क्षेत्र में एक कलयुगी पिता ने अपनी चार बेटियों को कीटनाशक पिला कर टांके में डाल कर स्वयं ने भी कीटनाशक पी लिया. जिससे चारों बेटियों की मौत हो गई, वहीं गंभीर हालात में पिता को बाड़मेर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

बाड़मेर ASP नरपत सिंह ने बताया कि शिव के पोशाल गांव में पुरखाराम नामक व्यक्ति ने अपनी चार बेटियां जिनकी उम्र 9 वर्ष, 7 वर्ष, 5 वर्ष व 1.5 वर्ष है जो रात्रि के समय कीटनाशक पिलाया और बेहोशी की हालात में टांके में डाल दिया और उसके बाद स्वयं ने भी कीटनाशक लेकर आत्महत्या का प्रयास किया, जिसे गंभीर हालत में अस्प्ताल में भर्ती करवाया है. 

पुरखा राम दूसरी शादी करना चाहता था:
ASP नरपतसिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह सामने आया है कि बेटियों का पिता पुरखा राम दूसरी शादी करना चाहता था, सम्भवतया इसके चलते ही उसने इस घटना को अंजाम दिया है. पुरखा राम के फोन से एक सुसाइड नोट भी मिला है. उसकी भी जांच की जाएगी. मृतक चारों लड़कियों के शव शिव मोर्चरी में रखवाए गए है. पिता पुरखाराम का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

और पढ़ें