ब्यावर, अजमेर Ajmer: ब्यावर से उदयपुर की ओर जा रहे कंटेनर और ट्रेलर में जबरदस्त भिडंत, दो लोगों की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत

Ajmer: ब्यावर से उदयपुर की ओर जा रहे कंटेनर और ट्रेलर में जबरदस्त भिडंत, दो लोगों की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत

Ajmer: ब्यावर से उदयपुर की ओर जा रहे कंटेनर और ट्रेलर में जबरदस्त भिडंत, दो लोगों की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत

ब्यावर(अजमेर): ब्यावर से उदयपुर की ओर जा रहे कंटेनर और ट्रेलर में देर रात को जबरदस्त भिडंत हो गई जिस कारण दोनों वाहनों मे भीषण आग लग गई. आग लगने से ट्रेलर मे सवार दो लोगों की जिंदा जलने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के कारण मार्ग पर जाम लग गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद श्री सीमेट और ब्यावर की दमकल मौके पर पहुंची तथा करीब तीन घंटे की कडी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

ओवरटेक करने के दौरान हुआ हादसा:
मिली जानकारी के मुताबिक देर रात को ब्यावर के समीप नरबद खेड़ा मे ब्यावर से उदयपुर जा रहे कंटेनर ओर ट्रेलर की आपस मे भिडंत हो गई जिस कारण दोनों वाहनों मे आग लग गई. बताया जा रहा है की दोनों वाहन एक ही दिशा में जा रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा ओवरटेक करने के दौरान हुआ. हादसे मे ट्रेलर मे सवार दो लोग जिंदा जल गए. 

तीन घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया:  
घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना सीआई सुरेन्द्र सिंह जोधा, सिटी सीआई संजय शर्मा तथा जवाजा थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतकों के शवों के ट्रेलर से बाहर निकलवाकर जवाजा राजकीय अस्पताल की मोर्चरी मे रखवाया तथा अवरूद्ध मार्ग पर आवागमन को सुचारू किया. मृतकों की अभी तक शिनाख्त नही हो पाई है. हादसे के बाद मौके पर पहुंची श्री सीमेट और ब्यावर नगर परिषद की दमकालों ने आठ फेरे लगाकर तीन घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया तब कही जाकर ट्रेलर मे फंसे दो लोगों के शवों को बाहर निकाला जा सका. 

और पढ़ें