मुंबई Aamir Khan के पहले यह सितारे बनाने वाले थे Forrest Gump का हिंदी रीमेक, निर्देशक ने इनसे की थी बात

Aamir Khan के पहले यह सितारे बनाने वाले थे Forrest Gump का हिंदी रीमेक, निर्देशक ने इनसे की थी बात

Aamir Khan के पहले यह सितारे बनाने वाले थे Forrest Gump का हिंदी रीमेक, निर्देशक ने इनसे की थी बात

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) लंबे समय के बाद अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. सभी जानते हैं कि आमिर खान साल में सिर्फ एक ही फिल्म लेकर आते हैं जिसके चलते दर्शकों को बेसब्री से उनकी फिल्मों का इंतजार रहता है. लाल सिंह चड्ढा को वह 2 साल पहले ही रिलीज कर देते लेकिन कोरोना के चलते यह नहीं हो पाया. हालांकि अब फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म ने रिलीज होते ही सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. यही वजह है कि आमिर की फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दर्शकों को यह उम्मीद है कि आमिर की फिल्म भी फॉरेस्ट गंप की तरह विवादास्पद मुद्दों पर बनाई गई है.

आपको यह जानकर थोड़ी हैरानी होगी कि आमिर खान (Aamir Khan) की इस फिल्म में पहले अनिल कपूर (Anil Kapoor) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) जैसे सितारे दिखाई देने वाले थे. डायरेक्टर कुंदन शाह ने 90 के दशक में ही इस फिल्म के हिंदी रिमेक को बनाने का सोच लिया था. उनकी पहली चॉइस अनिल कपूर थे लेकिन समय ना मिल पाने के चलते वो यह फिल्म नहीं कर पाए. इसके बाद कुंदन शाह ने शाहरुख से संपर्क किया. शाहरुख फिल्म करना चाहते थे लेकिन कुछ कारणों की वजह से यह फ्लोर पर नहीं आ पाई. इसके बाद आमिर खान (Aamir Khan) ने फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) बनाने की जिम्मेदारी ली और यह फिल्म बन कर तैयार हुई. दर्शक अब इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

और पढ़ें