Mumbai एकता कपूर का खुलासा- रोहित शेट्टी को फोर्स कर ली थी एक विलेन की स्क्रिप्ट

एकता कपूर का खुलासा- रोहित शेट्टी को फोर्स कर ली थी एक विलेन की स्क्रिप्ट

एकता कपूर का खुलासा- रोहित शेट्टी को फोर्स कर ली थी एक विलेन की स्क्रिप्ट

मुंबई: बॉलीवुड प्रोड्यूसर एकता कपूर( Ekta Kapoor) द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म "एक विलेन रिटर्न्स"(Ek Villain Returns) का ट्रेलर आज लॉन्च कर दिया गया है. ट्रेलर सस्पेंस से भरपूर है और इसे बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. ट्रेलर आज मुंबई में लॉन्च किया गया, उस दौरान फिल्म की पूरी टीम वहाँ उपस्थित रही.

बता दें कि इस फिल्म में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम मुख्य किरदारों में हैं. ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए एकता कपूर ने खुलासा किया कि उन्होंने रोहित शेट्टी को फोर्स कर यह स्क्रिप्ट उनसे ली थी.

एकता कपूर ने फिल्म की जर्नी का एक्सपीरियंस साझा करते हुए कहा, "लॉकडाउन का समय चल रहा था, और मोहित के साथ मुझे विलेन बनानी थी, लेकिन हमारे पास उस वक्त कोई शानदार स्क्रिप्ट नहीं थी और जैसा आप जानते हैं कि अच्छी स्क्रिप्ट ढूढ़ना बहुत मुश्किल होता है."

"मोहित के पास इस फिल्म का आइडिया था और मोहित ने मेरे राखी ब्रदर रोहित शेट्टी को ये आइडिया दे दिया था. और जब मैं रोहित से मिली तो उसने मुझे एक दिन में ये वापस कर दिया और कहा कि मोहित की ये सबसे दमदार स्क्रिप्ट है तुम मुझे फोर्स करके ये ले रही हो, तो मैंने रोहित से कहा- बहन का तो हक बनता है, और इस तरह से मैंने एक विलेन रिटर्न्स की स्क्रिप्ट रोहित से ली थी."

देखें वीडियो-

और पढ़ें