मुंबई Khatron Ke Khiladi में जाने से पहले एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए सभी Contestants, मीडिया से की बात

Khatron Ke Khiladi में जाने से पहले एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए सभी Contestants, मीडिया से की बात

Khatron Ke Khiladi में जाने से पहले एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए सभी Contestants, मीडिया से की बात

मुंबई : टीवी का फेमस एक्शन रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) जल्दी शुरू होने वाला है. शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट करने वाले हैं इसका खुलासा हो गया है. लॉन्च इवेंट के दौरान सभी सितारे नजर आए थे जो इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं. शो मे जन्नत जुबैर (JannatZubai), मिस्टर फैजू (Mr Faisu), शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), चेतना (Chetna), कनिका (Kanika), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अनेरी (Aneri) के साथ और भी कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट करने वाले हैं इन सभी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. 

सभी सितारों ने फोटोग्राफर को देख कर पोज दिए सबसे पहले शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) यहां पर नजर आई. मास्क लगाई हुई शिवांगी जोशी को फोटोग्राफर ने तुरंत ही पहचान लिया और उनसे मास्क उतार कर फोटो देने के लिए कहा जिस पर शिवांगी ने सभी को फोटो दिया. एक्ट्रेस अनेरी (Aneri) एयरपोर्ट पर अपनी पूरी फैमिली के साथ नजर आई. उनके साथ उनकी मां और दादी मां भी मौजूद थी. पैप्स ने जब अनेरी से पूछा कि शो में जाने को लेकर किस तरह इमोशन आप फील कर रही हैं. इस पर उन्होंने कहा कि मिक्स इमोशन हैं. उन्होंने कहा कि फैमिली और फैंस के सपोर्ट के साथ जा रही हूं उम्मीद है अच्छा परफॉर्म करुंगी. 

एयरपोर्ट पहुंचे राजीव अदातिया (Rajeev Adatiya) से जब पैप्स ने पूछा कि किस तरह से आप गेम में खेलेंगे. उस पर राजीव ने कहा कि पहले पहुंचने तो दो तभी पता चलेगा कि कैसा खेलूंगा. मुनव्वर (Munawar) को कंपटीशन देंगे या नहीं इस पर राजीव ने कहा कि सबकुछ शो में जाने के बाद ही सामने आएगा. रुबीना दिलैक, चेतना के साथ और भी कई सितारे एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. यह सभी खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) में नजर आने वाले हैं फैंस को शो के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है.

और पढ़ें