बेशरम रंग दीपिका के साथ मेरा पहला गाना है, इसलिए मैं कुछ खास करना चाहती थी: वैभवी मर्चेंट

मुंबई : निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने सोमवार को पठान के पहले गाने बेशरम रंग का अनावरण किया, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। रिलीज़ होने के बाद से ही यह गाना दुनिया भर में ट्रेंड कर रहा है। यही नहीं, शाहरुख और दीपिका पादुकोण के अवतार को गाने में देख प्रशंसक और दर्शक उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। और तो और गाने में दीपिका पादुकोण के जबरदस्त हॉट परफॉर्मेंस और गाने की हॉट कोरियोग्राफी की भी प्रशंसक काफी तारीफें कर रहे हैं।

 
बंटी और बबली के कजरारे में ऐश्वर्या राय बच्चन, धूम 3 के कमली में कैटरीना कैफ से लेकर अब बेशरम रंग में दीपिका पादुकोण तक लीडिंग एक्ट्रेसेज के सबसे हॉट वर्जन को प्रस्तुत करने के लिए जानी जाने वाली मशहूर कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट, गाने को मिल रही प्रतिक्रिया से काफी उत्साहित हैं।

 

वे कहती हैं कि अपने काम के दौरान मैंने पूरी सतर्कता के साथ यह सुनिश्चित करने का प्रयास किया है कि प्रमुख भूमिका निभा रहीं महिलाओं को हमेशा काफी सौंदर्यपूर्ण तरीके से पेश किया जाए। उदाहरण के लिए, कजरारे में ऐश (ऐश्वर्या राय बच्चन) की बात करें तो, जिस तरह से उन्होंने अपनी अदाकारी की, उसी के मुताबिक मैंने एक्सप्रेशंस को बढ़ाने का प्रयास किया। इसी तरह कमली में कैटरीना के साथ मैंने इस बात को ध्यान में रखा कि क्या करते हुए वे बेहतरीन लगेंगी।

 

वे आगे कहती हैं कि आप जिस एक्टर को कोरियोग्राफ कर रही हैं, हमेशा उसपर नजर रखनी चाहिए, क्योंकि आपको या आपकी टीम को उसका कौन सा मूव अच्छा लग रहा है, यह मायने नहीं रखता। महत्वपूर्ण यह है कि एक्टर पर वह मूव शानदार लगनी चाहिए।

 

वैभवी आगे कहती हैं, यह आश्चर्यजनक ही है कि, बेशरम रंग से पहले मैंने कभी भी दीपिका के लिए कुछ कोरियोग्राफ नहीं किया था। ऐसे में यह दीपिका के साथ मेरा पहला गाना है और मुझे पता था कि इसके लिए मुझे कुछ खास करना होगा। उनका मेरे पास आना और यह कहना कि आखिरकार हमें एक-दूसरे के साथ काम करने का मौका मिल ही गया, मेरे लिए काफी प्यारा था। इसपर मैंने कहा, दीपिका मैं वास्तव में इसे आपके लिए बहुत खास बनाना चाहती हूं, क्योंकि यह हमारी पहली फिल्म है और मैं भविष्य में आपके लिए इससे बेहतर गाने शूटिंग नहीं करना चाहती।

 

वैभवी का कहना है कि उन्होंने दीपिका को पर्दे पर भारत की अब तक की सबसे हॉट अभिनेत्री दिखाने की पूरी कोशिश की है। वे कहती हैं कि मैं उन्हें इस तरह पेश करना चाहती थी, जैसा उन्हें पहले कभी नहीं पेश किया गया। इसमें शालीना नथानी के कॉस्ट्यूम्स का भी अहम योगदान है। दीपिका का उनके साथ बहुत अच्छा तालमेल है और उन्हें खुद में इतना सहज देखकर मुझे सुखद आश्चर्य हुआ। पूरा गाना उनके लिए ही है और वह हर फ्रेम में खूबसूरत लग रही हैं।

 

वैभवी आगे कहती हैं कि बेशरम रंग में दीपिका जैसी दिख रही हैं, उसके लिए उन्होंने उतनी ही मेहनत की है। उनके पास डायटीशियन और फिजिकल ट्रेनर की टीम के साथ ही शालीना द्वारा तैयार बेहतरीन कॉस्ट्यूम थी। जिस तरह से उन्होंने मैं ये पहनने में कूल लगती हूं या वो पहनने में कूल लगती हूं को छोड़कर सभी कॉस्ट्यूम्स को अपनाया और उसे पसंद किया, इससे मैं काफी प्रभावित हुई। इसलिए, मुझे लगता है कि इस गाने को उसी शैली में शूट किया जाना चाहिए, जो इसके लिए सही है। क्योंकि मैं कुछ इस तरह थी, जो उन्हें इन कॉस्ट्यूम्स को पहनने या फिर आम तौर पर जिस तरह गाने शूट किए जाते हैं, वैसे स्टेप्स लेने के लिए नहीं कर सकती थी।

 

इस गाने में दीपिका, शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी, जो पठान में बंदूक चलाने वाले जासूस की भूमिका में है और जिनके पास किसी को मारने का भी अधिकार है। दीपिका बिकनी में अपनी हॉट बॉडी तो एसआरके जबरदस्त तरीके से तराशे गए अपने आठ पैक दिखा रहे हैं और दोनों काफी हॉट और फिट दिख रहे हैं। बेशरम रंग की शूटिंग स्पेन के सबसे खूबसूरत तटीय शहरों मल्लोर्का, कैडिज़ और जेरेज़ में हुई थी।

 

एसआरके और दीपिका भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं, जिन्होंने ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसे ब्लॉकबस्टर दिए हैं।

पठान दर्शकों के लिए भारत का अब तक का सबसे बड़ा एक्शन शो है। यशराज फिल्म्स का शानदार एक्शन एक्स्ट्रावैगेंजा पठान आदित्य चोपड़ा की महत्वाकांक्षी जासूसी दुनिया का हिस्सा है। फिल्म में देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं। दिल की धड़कनों को बढ़ा देने वाली और देखने में असाधारण यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।