भदोही में दो मंजिला मकान में भीषण धमाका, 10 की मौत, कई घायल

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/02/23 04:31

वाराणसी। उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के चौरी थाना क्षेत्र के रोटहा बाजार में आज एक भीषण हादसा हो गया। शनिवार की दोपहर दो मंजिला इमारत में विस्फोट के बाद 10 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में कई लोग बुरी तरह जख्मी है। फिलहाल बचाव अभियान जारी है। पुलिस के अनुसार 10 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं जबकि चार गंभीर रूप से घायल लोगों को मलबे से निकाला गया है।

Bhadohi: 10 people dead after an explosion in a two-storey building. Rescue operations underway. Police say, 'The building was a carpet factory. We have information that fire-crackers were being made here illegally. Investigation is underway'. pic.twitter.com/eCqXEuDir7

— ANI UP (@ANINewsUP) February 23, 2019

पुलिस का कहना है कि इमारत एक कालीन कारखाना था और इसमें अवैध रूप से पटाखे बनाए जा रहे थे। जांच चल रही है। बम निरोधक दस्ते और फोरेंसिक विशेषज्ञों की टीम को विस्फोट के कारणों का पता लगाने के लिए वाराणसी से घटनास्थल पर भेजा गया है। चार लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया है। मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है। विस्फोट इतना भीषण था कि पूरा मकान ध्वस्त हो गया। आसपास के मकान भी चटक गए। कई किलोमीटर तक आवाज सुनाई दी।
 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in