Riteish Deshmukh को खास अंदाज में बर्थडे विश करते नजर आए भाईजान, शेयर किया खास वीडियो

मुंबई : एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) आज अपना 44वां बर्थडे मना रहे हैं. इस मौके पर उनके चाहने वाले और इंडस्ट्री के सितारे उन्हें बधाइयां देते हुए दिखाई दे रहे हैं. बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने अलग ही अंदाज में रितेश देशमुख को उनके जन्मदिन की बधाई दी है. रितेश जल्दी मराठी फिल्म वेड में दिखाई देने वाले हैं और सलमान ने उनके बर्थडे पर इस फिल्म के गाने की झलकियां शेयर की है.

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम से फिल्म के गाने वेड लावलय टीजर शेयर किया जिसमें रितेश और वह एक साथ नजर आ रहे हैं. दोनों कलाकारों का स्वैग फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. फिल्म में सलमान खान का स्पेशल अपीरियंस होने वाला है और रितेश के बर्थडे पर उन्होंने गाने का वीडियो शेयर करते हुए मराठी में लिखा कि भाई का बर्थडे है गिफ्ट तो बनता है। 

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) एक दूसरे से काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. अपनी मराठी फिल्म के जरिए रितेश डायरेक्शन में कदम रखने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनकी पत्नी जेनेलिया भी दिखाई देने वाली हैं.

सलमान खान (Salman Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह साल 2023 में किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3 जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं. साल 2021 में उन्हें अंतिम में देखा गया था इसके बाद उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. हालांकि, वह कैमियो किरदार में नजर आए हैं.