Live News »

भारत विकास परिषद ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

भारत विकास परिषद ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

राजगढ़(अलवर)। भारत विकास परिषद की ओर से खंडेलवाल धर्मशाला में आयोजित स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में रक्त दाताओं की भारी मौजूदगी प्रमुख आकर्षण रही। भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुनीता मीणा की ओर से किए रक्तदान ने रक्त दाताओं में प्रेरणा का काम किया। राजेश शर्मा की अध्यक्षता एवं सुनीता मीणा की मौजूदगी में 71 यूनिट रक्तदान हुआ। सचिन चंद्र विजय एवं पारस सराफ ने बताया कि इससे पूर्व भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुनीता मीणा एवं संरक्षक डॉक्टर केएम गुप्ता, अध्यक्ष राजेश शर्मा सहित अन्य अतिथियों ने भारत माता के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

अतिथियों ने रक्तदान को पुण्य कार्य बताते इसमें सभी से भागीदार बनने का आह्वान किया। इस अवसर पर जिनेंद्र जैन, राजीव जैन, राहुल, अजय शर्मा, कुलदीप सिंह आर्य, ओम प्रकाश गुप्ता, मनमोहन गुप्ता, महेश सर्राफ,  विनोद विजय, जगदीश सैनी, पंकज भट्ट, सहित परिषद के अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे। शिविर में रक्तदान करने वालों को प्रशस्ति पत्र एवं शील्ड के साथ सम्मानित किया गया।
 

और पढ़ें

Most Related Stories

अलवर के राजगढ़ में 16 साल की नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप, वीडियो बनाकर दी धमकी

अलवर के राजगढ़ में 16 साल की नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप, वीडियो बनाकर दी धमकी

राजगढ़(अलवर): अलवर के राजगढ़ में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिसमें 16 साल की नाबालिग बालिका को रात 10:30 बजे चार युवक उठा ले गए. गाड़ी में ले जाने वाले चार युवक कांदोली निवासी सोनू, चंद्रपुरा निवासी राजू और प्रेम और दुब्बी निवासी अनिल बताया गया है. आरोपियों ने नाबालिग से चंद्रपुरा गांव और नदी के सुनसान में भी दुष्कर्म किया और उसके बाद रात 2:00 बजे वापस घर छोड़ दिया. उसके बाद पीड़िता सीधे पुलिस चौकी पहुंची जहां से थाने भेज दिया गया. 

आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वडियो बनाकर दी धमकी: 
बताया जा रहा है पहले तो पीड़िता के परिजन पुलिस में मुकदमा दर्ज करने के पक्ष में नहीं थे लेकिन खुद पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पीड़िता ने पुलिस से कहा है कि आरोपियों ने उसका वीडियो भी बनाया और उसे धमकी दी है. मामला सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख राजगढ़ पहुंचे हैं और चारों आरोपियों की तलाश के लिए टीम रवाना कर दी हैं. एसपी ने मौका स्थल का भी मुआयना किया है. 

Open Covid-19