भरतपुर: आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा बोले, जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे चिकित्सक दंपति के मर्डर के आरोपी

भरतपुर: आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा बोले, जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे चिकित्सक दंपति के मर्डर के आरोपी

भरतपुर:  आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा बोले, जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे चिकित्सक दंपति के मर्डर के आरोपी

भरतपुर: प्रदेश के भरतपुर जिले में चिकित्सक दंपति हत्या मामले को लेकर आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा मीडिया से मुखातिब हुए. मीडिया को संबोधित करते हुए आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा ने कहा कि चिकित्सक दंपति के मर्डर के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है. खमेसरा ने मीडिया को बताया कि आरोपी मृतक लड़की दीपा गुर्जर का एक भाई है, तो वहीं दूसरा भी धौलपुर का रहने वाला बदमाश है.

आईजी ने बताया कि 2 वर्ष पूर्व भरतपुर के सूर्या सिटी में एक मकान में चिकित्सक दंपति द्वारा एक महिला और उसके बच्चे को जलाकर मार दिया गया था. चिकित्सक के मृतक महिला दीपा गुर्जर के साथ संबंध थे, जिसके बाद लाक्षागृह बनाकर मां बेटों को मारा था. इस मामले में दोनों पति-पत्नी चिकित्सक दंपति को जेल हो गई थी. जलाकर मारी गई महिला के भाई ने चिकित्सक दंपति हत्या की पूरी घटना को अंजाम दिया. यह मामला 2 साल पहले जो घटना हुई उससे जुड़ा है. 

जानकारी के मुताबिक शाम करीब पांच बजे निजी हॉस्पिटल के मालिक डॉ. सुदीप गुप्ता और उनकी डॉ. सीमा गुप्ता कार लेकर घूमने के लिए निकले. जहां नीम द गेट पर पहुंचने पर बाइक सवार दो बदमाशों ने गाड़ी को रोक लिया और पहले डॉक्टर की कनपटी पर पिस्टल से गोली मारी.इसके बाद उनकी पत्नी पर 2 से 3 फायर किए. बदमाश हवा में फायर करते हुए बाइक से ही भागने में सफल हो गए. लोगों की घटना की सूचना पुलिस को दी. जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को ही मृत घोषित कर दिया. डॉ. सुदीप गुप्ता फिजिशियन व उनकी पत्नी डॉ. सीमा गुप्ता प्रसूति रोग विशेषज्ञ थे. वे निजी हॉस्पिटल का संचालन कर रहे थे.

और पढ़ें