भरतपुर Bharatpur: RAC कमांडेंट निजी फार्म हाउस में जवानों से साफ कराता है गोबर, अच्छी लड़कियां लाने के लिए डालता है दबाव

Bharatpur: RAC कमांडेंट निजी फार्म हाउस में जवानों से साफ कराता है गोबर, अच्छी लड़कियां लाने के लिए डालता है दबाव

Bharatpur: RAC कमांडेंट निजी फार्म हाउस में जवानों से साफ कराता है गोबर, अच्छी लड़कियां लाने के लिए डालता है दबाव

भरतपुर: जिले में स्थित  (RAC) 7वीं बटालियन के कमांडेंट पुष्पेंद्र सोलंकी पर कई आरोप लगाए गए हैं. इसी बटालियन में तैनात हवलदार मुन्ना सिंह ने कमांडेंट (Commandant Pushpendra Singh Solanki) के फार्म हाउस में कई ट्रैक्टर-ट्रॉली गोबर की खाद डलवाई और मिट्टी डलवाई. मुन्ना सिंह का आरोप है कि कमांडेंट हमारा शोषण कर रहा है और हम सभी जवानों से अपने फार्म हाउस में काम करवाता है. यहां तक कि हमसे अच्छी लड़कियां लाने के लिए दबाव डालता है. 

जब मुन्ना सिंह ने लड़कियां उपलब्ध कराने और निजी फार्म हाउस में काम करने से मना कर दिया तो कमांडेंट ने उसे निलंबित कर दिया. इसके बाद जब मुन्ना सिंह की पत्नी शिकायत लेकर कमांडेंट के पास पहुंची तो कमांडेंट ने उसके साथ अभद्रता शुरू कर दी. पीड़ित महिला ने जब कमांडेंट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे तो उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई.

आरएससी कमांडेंट मेरे पति को परेशान कर रहा:
पीड़ित महिला ने कहा कि मेरा पति हवलदार के पद पर तैनात है. महिला ने कहा कि आरएससी कमांडेंट मेरे पति को परेशान कर रहा है, उसे अपने निजी फार्म हाउस में काम करवाता है और लड़कियों की डिमांड करता है. हम मेंटली डिस्टर्ब हैं. मैं कमांडेंट से बात करने गई थी, तो उसने मेरे साथ अभद्रता शुरू कर दी थी. हम एफआईआर दर्ज कराना चाहते हैं मगर पुलिस हमारी शिकायत दर्ज नहीं कर रही है. पीड़िता ने इस मामले में उच्चाधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है. 

और पढ़ें