Bharatpur Bharatpur: बिजली की अघोषित कटौती से परेशान ग्रामीणों का प्रदर्शन, प्रदर्शनकारियों ने दिया दो घण्टे का अल्टीमेटम

Bharatpur: बिजली की अघोषित कटौती से परेशान ग्रामीणों का प्रदर्शन, प्रदर्शनकारियों ने दिया दो घण्टे का अल्टीमेटम

Bharatpur: बिजली की अघोषित कटौती से परेशान ग्रामीणों का प्रदर्शन, प्रदर्शनकारियों ने दिया दो घण्टे का अल्टीमेटम

बयाना(भरतपुर): क्षेत्र के बिजलीघर में अघोषित बिजली कटौती के विरोध में ग्रामीणों ने बिजलीघर पर प्रदर्शन कर नारेबाजी की. बयाना कस्बा सहित ग्रामीण क्षेत्रों में काफी समय से चल रही अघोषित बिजली कटौती को लेकर मंगलवार को ग्रामीणों ने बिजलीघर डिस्कॉम कार्यालय पहुंच नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने एईएन प्रमोद कुमार शर्मा को ज्ञापन सौंपा और अघोषित बिजली कटौती रुकवाए जाने की मांग की. गुर्जर नेता भूरा भगत का कहना है कि दिन व रात के समय होने वाली अघोषित कटौती से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. 

बिजली नहीं आने से पेयजल किल्लत की भी समस्या बन रही है. ग्रामीणों ने बताया कि अधिकारी अपने सीयूजी मोबाइल फोनों को रिसीव नहीं करते हैं. इससे परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं अधिकारियों के मुख्यालय पर नहीं रुकने से रात को बिजली संबंधी समस्याओं के निराकरण में परेशानी होती है. ग्रामीणों ने तत्काल प्रभाव से समस्या का समाधान नहीं होने पर सड़क पर आकर अर्धनग्न प्रदर्शन करने और 132 केवी जीएसएस को ठप करने की चेतावनी दी.

और पढ़ें