बयाना, भरतपुर Bharatpur: तीन दिन पहले लापता हुई महिला की खेत में मिली लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Bharatpur: तीन दिन पहले लापता हुई महिला की खेत में मिली लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Bharatpur: तीन दिन पहले लापता हुई महिला की खेत में मिली लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बयाना(भरतपुर): बयाना कस्बे के चहल रोड निवासी एक महिला की आज थाना डांग रोड के जंगलों में स्थित एक खेत में लाश मिलने से सनसनी मच गई. महिला का शव मिलने की खबर पर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का बारीकी से मौका मुआयना कर आवश्यक साक्ष्य एकत्रित किये. इस महिला की पहचान बयाना के चहल रोड निवासी कृषक मजदूर भवानी सिंह काछी की पत्नी गुड्डी देवी आयु करीब 35 वर्ष के रूप में हुई है. 

गुड्डदेवी पिछले तीन दिन पहले घर से जाने के बाद लापता हुई बताई. मृतका के परिजनों ने जानकारी दी कि वह गत एक सितंबर को घर से जंगल में पशुओं के लिए घास लेने जाने की कह कर गई थी, जिसके बाद वापस नहीं लौटी, काफी तलाश भी की गई. आज उसकी एक खेत में लाश मिली है. इस महिला की लाश खेत में पड़ी होने का पता तब लगा जब अन्य लोग व महिलाएं आज इस जंगल में घास व पशुचारा लेने गए तो वहां लाश पड़ी देखी. जिसकी सूचना तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम को दी.

परिजनों ने हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग के सड़क मार्ग जाम कर दिया:
मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने लाश को कब्जे में लेकर जांच व पूछताछ शुरू की है. इसी बीच मामले में बड़ी खबर यह है कि हत्या का आरोप लगाते हुये परिजनों ने हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग के लेकर सड़क पर शव रखकर सड़क मार्ग जाम कर दिया. जाम लगने की सूचना मिलते ही एडीशनल एसपी राजेन्द्र वर्मा, सीओ अजय शर्मा मौके पर पहुँचे और लोगों की समझाइश कर जाम खुलवाने का प्रयास कर रहे हैं. 

और पढ़ें