कामां, भरतपुर Bharatpur: हथियार के बल पर विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज, कुछ महीने पहले नहाते समय बनाया था वीडियो

Bharatpur: हथियार के बल पर विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज, कुछ महीने पहले नहाते समय बनाया था वीडियो

कामां(भरतपुर): जिले के कामां थाना क्षेत्र में हथियार के बल पर विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस सिलसिले में आरोपी (Accused) के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. आरोपी पर विवाहिता की अश्लील वीडियो बनाने का भी आरोप है. 

आरोपी ने रात्रि के समय पीड़िता के घर में घुसकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. विवाहिता के परिवारजनों ने आरोपी को पकड़ने का भी प्रयास किया लेकिन आरोपी परिवारजनों को धक्का देकर हथियार लहराते हुए फरार हो गया. इस बारे में पीड़ित विवाहिता ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया है. उसके बाद थानाधिकारी दौलत साहू ने आरोपी की तलाश शुरू की है. 

कुछ महिने पहले उसकी नहाते समय चुपके से फोटो वीडियो बना ली थी:
पीड़ित विवाहिता के अनुसार उसके गांव के ही एक व्यक्ति ने कुछ महिने पहले उसकी नहाते समय चुपके से फोटो वीडियो बना ली थी. आरोपी उसे उन्हीं फोटो और वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल करता रहा. फिर मौका पाकर हथियार के बल पर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित के मुताबिक हद तो तब हो गई जब 30 दिसंबर की रात्रि को आरोपी हथियार लेकर पीड़ित महिला के घर में घुस गया. उसने उसके साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया. इस पर पीड़ित महिला ने शोर मचा दिया तो आरोपी धक्का-मुक्की कर हथियार लहराते हुए घर से धमकी देते हुए भाग जाने में सफल रहा.

और पढ़ें