भरतपुर: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो डकैतों को दबोचा

भरतपुर: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो डकैतों को दबोचा

भरतपुर: प्रदेश के भरतपुर जिले में पुलिस की स्पेशल टीम ने दो डकैतों को पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने भरतपुर और धौलपुर के बीच जंगलों से इन डकैतों को गिरफ्तार किया. पुलिस और डकैतों के बीच कई घण्टे तक मुठभेड़ हुई, जिसके बाद पुलिस ने दो डकैतों को गिरफ्तार कर लिया ओर एक डकैत भागने में कामयाब हो गया. आईजी लक्ष्मण गौड़ ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश कुख्यात केशव गुर्जर गैंग के सदस्य हैं, जिनमें से एक बदमाश बंटी पंडित एमपी का 50 हजार का इनामी है जबकि दूसरा बदमाश कुख्यात डकैत केशव का भाई राम नरेश गुर्जर है. 

दिल्ली हिंसा में मृतकों की संख्या 24 हुई, पीएम मोदी ने की दिल्लीवालों से शांति की अपील

एक देशी तमंचा और 50 से अधिक कारतूस बरामद:
पुलिस ने इनके कब्जे से एक थ्री नॉट थ्री की राइफल,एक देशी तमंचा व 50 से अधिक कारतूस भी बरामद किए है.कार्रवाई के दौरान डकैत केशव गुर्जर अपने साथी के साथ भागने में कामयाब हो गया.आईजी लक्ष्मण गौड़ ने बताया कि भरतपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि राजस्थान के दो इनामी बदमाश रामविलास और भरत धौलपुर और भरतपुर के बीच किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है. 

50 हज़ार का इनामी बदमाश:
सूचना पर भरतपुर एसपी हैदरअली जैदी के निर्देशन में पुलिस की स्पेशल टीम के हेड कांस्टेबल सन्तोष और पुनीत गुप्ता के नेतत्व में एक क्यूआरटी टीम भेजी गई. टीम को सूचना मिली कि 50 हज़ार का इनामी बदमाश केशव गुर्जर अपनी गैंग के साथ पीरी कक्ष गांव में छुपा हुआ है. इसके बाद आईजी के निर्देश के बाद भरतपुर से क्यूआरटी का जाब्ता भेजा गया और डकैतों की लोकेशन की जानकारी की गई. 

Delhi violence: पीएम मोदी ने किया ट्वीट, जल्द से जल्द बहाल हो सामान्य स्थिति

पुलिस ने की डकैतों की घेराबंदी: 
आईजी गौड़ ने कहा कि पुलिस ने डकैतों की घेराबंदी कर दी और जैसे ही डकैतों ने अपने आप को घिरता देखा तो उन्होंने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.पुलिस ने भी डकैतों पर जबाबी फायरिंग की तो डकैत भागने लगे. इस दौरान पुलिस ने विनोद उर्फ बंटी और रामनरेश नाम के दो डकैतों को गिरफ्तार कर लिया. विनोद उर्फ बंटी मध्यप्रदेश का रहने वाला है तो वहीं, रामनरेश धौलपुर के बसई डांग के सहायपुर गांव का रहने वाला है.

और पढ़ें