भीलवाड़ा Bhilwara: कार और ट्रक में हुई भीषण टक्कर, हादसे में चार लोगों की मौत; CM गहलोत ने जताया शोक

Bhilwara: कार और ट्रक में हुई भीषण टक्कर, हादसे में चार लोगों की मौत; CM गहलोत ने जताया शोक

भीलवाड़ा: जिले के रायला थाना क्षेत्र में कार और ट्रक में भीषण टक्कर होने से चार लोगों की मौके पर मौत हो गई. मृतक राजमंसद जिले के रेलमगरा के बताए जा रहे हैं. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची रायला थाना पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाया है. उसके बाद मृतकों की पहचान कर परिजनों को सूचना दी गई. 

इस हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि भीलवाड़ा के रायला क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 4 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में सम्बल दें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें.

ट्रक ने कार को डिवाइडर तोड़ते हुए विपरीत दिशा में जाकर अपनी चपेट में ले लिया:
मिली जानकारी के अनुसार चारों मृतक रेलमगरा के रहने वाले थे और बीमार पिता का इलाज कराकर जयपुर से लौट रहे थे. इसी दौरान बेरा के निकट भीलवाड़ा की ओर से जा रहे ट्रक ने सामने से आ रही कार को डिवाइडर तोड़ते हुए विपरीत दिशा में जाकर अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में कार में सवार अमरपुरा निवासी प्रताप गाडरी, उनकी पत्नी सोहनी गाडरी और बेटे देवीलाल के साथ ही परिवार के एक अन्य सदस्य की मौत हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी की कार के परखच्चे उड़ गए और हाइवे पर जाम लग गया.

और पढ़ें