भीलवाड़ा भीलवाड़ा : गैंगरेप मामले में बड़ा अपडेट, दस्तावेजों की जांच में बालिग निकली युवती

भीलवाड़ा : गैंगरेप मामले में बड़ा अपडेट, दस्तावेजों की जांच में बालिग निकली युवती

भीलवाड़ा : गैंगरेप मामले में बड़ा अपडेट, दस्तावेजों की जांच में बालिग निकली युवती

भीलवाड़ा : राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में गैंगरेप मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. दस्तावेजों की जांच में बालिग युवती निकली. युवती की जन्म दिनांक नवंबर 2003 बताई जा रही है. तबीयत खराब होने पर परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे थे. पीड़िता चिकित्सकीय जांच में 2 माह की गर्भवती निकली. 

युवती सुनने और बोलने में असमर्थ है, ऐसे में परिजनों ने बयां की किशोरी के साथ घटना हुई. 3 नकाबपोश आरोपियों ने बाइक पर अगवा किया था. दो युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया.पीड़िता चित्तौड़गढ़ के गंगरार थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली है. पीड़िता का पुलिस मेडिकल चेकअप करवा रही है. पीड़िता 2 माह की गर्भवती थी.

 

पीड़िता की DNC जांच करवाई गई. कलेक्टर आशीष मोदी और SP आदर्श सिधू चिकित्सालय में मौजूद रहे. अधिकारी 2 घंटे बाद भी दुष्कर्म की पुष्टि नहीं कर रहे हैं. मामले की सूचना मिलने पर गंगरार थाना पुलिस भीलवाड़ा चिकित्सालय पहुंची. सीआई रतन सिंह स्टाफ भी साथ में मौजूद है.  

सूत्रों के मुताबिक घटना करीब 2 माह पूर्व की बताई जा रही है. पुलिस ने ट्रांसलेटर को मौके पर बुलाया. मूक बधिर अपनी बात नहीं स्पष्ट कर पा रही है. गंगरार थाना पुलिस भी युवती के माता-पिता से पूछताछ कर रही है. युवती गंगरार थाना क्षेत्र के गांव की निवासी है. भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने घटना पर रोष जताया है. जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली, सभापति राकेश पाठक ने घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की है.

और पढ़ें