भीलवाड़ा Bhilwara: कृषि कार्य के दौरान हुआ हादसा, करंट से झुलसा युवक और उसकी बेटी; दोनों की मौत

Bhilwara: कृषि कार्य के दौरान हुआ हादसा, करंट से झुलसा युवक और उसकी बेटी; दोनों की मौत

Bhilwara: कृषि कार्य के दौरान हुआ हादसा, करंट से झुलसा युवक और उसकी बेटी; दोनों की मौत

भीलवाड़ा: रायपुर थाना क्षेत्र के गलवा गांव में रविवार शाम को एक दर्दनाक हादसा हुआ। 11 हजार केवी की विद्युत लाइन का तार टूटने से खेत में काम कर रहे एक युवक की मौत हो गई. युवक के पास खेल रही 3 साल की मासूम बेटी भी काल का ग्रास बन गई. भीलवाड़ा जिले के रायपुर थाना क्षेत्र के गलवा गांव में रविवार शाम खेत में अचानक 11 हजार केवी की विद्युत लाइन टूट कर गिर गई. विद्युत लाइन टूटने से खेत में काम कर रहे जगदीश गुर्जर नामक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

हादसे के समय पास में खेल रही 3 साल की मासूम किरण गुर्जर भी चपेट में आ गई. उसकी भी कुछ ही देर बाद मौत हो गई. घटना के बाद गलवा गांव में शोक की लहर छा गई. गलवा गांव में भाजपा नेता नारायण गुर्जर के बेटे जगदीश गुर्जर खेत पर काम कर रहे थे. उसी समय अचानक बिजली का तार टूट कर काम कर रहे जगदीश गुर्जर के ऊपर गिर गया. घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया. करंट से झुलसे दोनों पिता पुत्री को गंगापुर चिकित्सालय लाया गया.

ग्रामीणों ने खासी नाराजगी जताई:

जहां शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए. गौरतलब है कि शव के पोस्टमार्टम करने को लेकर गंगापुर चिकित्सालय में तैनात डॉ शरद नलवाया ने शुरुआत में पोस्टमार्टम करने से इंकर कर दिया था. इसको लेकर ग्रामीणों ने खासी नाराजगी जताई. ग्रामीणों में इस बात को लेकर भी नाराजगी है कि इतना बड़ा हादसा होने के बावजूद कोई भी प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर नही पहुंचा न हीं गंगापुर चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के दौरान पहुंचा.

और पढ़ें