Bhilwara: बीमार बेटी को दिखाने आई महिला को डॉक्टर ने मारा थप्पड़, वारदात CCTV में कैद

भीलवाड़ा: जिला महात्मा गांधी चिकित्सालय में एक डॉक्टर ने महिला को थप्पड़ मार दिया. दरअसल, मामले में एक महिला अपनी बेटी को हॉस्पिटल में दिखाने के लिए आई थी. जंहा एनआईसीयू वार्ड के बाहर डॉक्टर ने महिला को थप्पड़ जड़ दिया. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है. इसके बाद पीड़ित महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

जानकारी के अनुसार बीगोद क्षेत्र की रहने वाली कशीबुन निशा अपनी बेटी तरन्नुम निशा को जिले के सबसे बड़े महात्मा गांधी चिकित्सालय (Mahatma Gandhi Hospital Bhilwara) की शिशु इकाई में दिखाने आई थी. डॉक्टर इंद्रा सिंह को दिखाने के बाद पर्ची पर सील नहीं लगी होने के कारण उन्हें दवाइयां नहीं दी गई. जिस पर वह दोबारा डॉक्टर से सील लगवाने के लिए उनके वार्ड में पहुंची तो जानकारी मिली कि डॉक्टर इंद्रा सिंह एनआईसीयू वार्ड में जा चुकी है.

इस पर गार्ड से अनुमति लेकर महिला डॉक्टर सिंह से सील लगाने एनएसयू वार्ड के अंदर चली गई. जहां उन्होंने मसील लगाने के साथ ही कुछ दवाइयों में संशोधन किया और वहां खड़े वार्ड बॉय से महिला को दवा समझाने के लिए कहा. जब वार्ड बॉय महिला को दवाओं के संबंध में जानकारी दे रहा था इस दौरान वार्ड के अंदर से निकलकर बाहर आए डॉ जगदीप सोलंकी ने उक्त महिला को एनआईसीयू वार्ड में खड़े रहने की वजह पूछी. 

दोषी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग: 

वह कुछ बोलती उससे पहले ही उन्होंने उक्त महिला को थप्पड़ जड़ दिया और बदसलूकी करते हुए वार्ड से बाहर निकलने को कहा. थप्पड़ जड़ने की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. वहीं पीड़ित महिला ने इस पूरे मामले में भीमगंज थाने में मुकदमा भी दर्ज करवाया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में समझाइश कर मामले को निपटाने का प्रयास कर रही है. वहीं पीड़ित महिला का कहना है कि वह दोषी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई चाहती है.