Mumbai 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई कार्तिक की भूल भुलैया 2, अभी भी कर रही धुआंधार कमाई

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई कार्तिक की भूल भुलैया 2, अभी भी कर रही धुआंधार कमाई

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई कार्तिक की भूल भुलैया 2, अभी भी कर रही धुआंधार कमाई

मुंबई: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों लगातार खबरों में बने हुएं हैं. भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की जबरदस्त सक्सेस के बाद यकीनन उनके पैर जमी पर नहीं पड़ रहें होगें. आखिरकार इतने दिनों बाद सिनेमाघरों में एकबार फिर हाउसफुल शो हो रहें हैं, यकीनन कार्तिक के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है. 

भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो गई है और अब तो यह 100 करोड़ क्लब में भी शामिल हो गई है. 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के बाद भी फिल्म धुआंधार कमाई कर रही है. रूह बाबा यानी कि कार्तिक आर्यन का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है.

बता दें कि फिल्म ने पहले ही दिन एक नया रिकॉर्ड बना लिया था और अब 100 करोड़ क्लब में शामिल होकर इसने एक और नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. भूल भुलैया अपनी रिलीज के 9वें दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई, इसी बीच कई बड़ी फिल्में भी रिलीज हुई थी, लेकिन कार्तिक की फिल्म ही बाजी मार गई. 

भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 109.92 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है, और जिस तरह से इसे रिस्पांस मिल रहा है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म जल्द ही एक और नया रिकॉर्ड बना सकती है. बता दें कि कार्तिक और कियारा आडवाणी(Kiara Advani) की यह फिल्म 20 मई को रिलीज़ हुई थी. फिल्म में कार्तिक, कियारा और राजपाल के अलावा तब्बू (Tabu) भी मुख्य किरदार में हैं. फिल्म को बहुत ही धमाकेदार प्रतिक्रिया मिल रही है. अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. 

और पढ़ें