कार्तिक-कियारा साथ मिलकर फैंस को गुदगुदाने के लिए हैं तैयार, भूल भूलैय्या 2 की रिलीज डेट का किया गया ऐलान

 कार्तिक-कियारा साथ मिलकर फैंस को गुदगुदाने के लिए हैं तैयार, भूल भूलैय्या 2 की रिलीज डेट का किया गया ऐलान

जयपुरः हाल ही में अक्षय कुमार अभिनीत भूल भूलैय्या के सीक्वल की भूल भूलैय्या 2 की रिलीज डेट की घोषणा की गई है. फिल्म को इसी साल 19 नवंबर को रिलीज किया जाएगा. गौरतलब है कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में होंगे. फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट करेंगे. इसके पहले पार्ट को साल 2007 में रिलीज किया गया था, जिसमें विद्या बालन, अक्षय कुमार और शाइनी आहूजा ने मुख्य किरदार निभाए थे.

तब्बू भी आएंगी नजर

ये हॉरर कॉमेडी जोन की फिल्म थी जो की सुपरहिट रही थी. इसका निर्माण प्रियदर्शन ने किया था. हाल ही में क्रिटिक एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा है कि कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की फिल्म सिनेमाघरों में 19 नवंबर को रिलीज होने वाली है. तब्बू का नाम सुनकर फैंस की फिल्म से उम्मीद और भी ज्यादा बढ़ गई है.

लॉकडाउन से पहले लखनऊ में चल रही थी शूटिंग

गौरतलब है कि फिल्म की कहानी फरहाद सामजी और आकाश कुमार ने लिखी है. पिछले साल कोरोना के चलते फिल्म की शूटिंग रुक गई थी. हालांकि लॉकडाउन से पहले लखनऊ में इसकी शूटिंग चल रही थी. फिल्म में राजपाल यादव और गोविंद नामदेव भी नजर आएंगे. बात करें कियारा के वर्कफ्रंट की तो वे सिद्धार्थ मल्हा के अपोजिट शेरशाह में नजर आने वाली है. जिसे इसी साल जुलाई में रिलीज किया जाएगा.

कार्तिक फिल्म धमाका में आएंगे नजर

वहीं कार्तिक फिल्म धमाका में नजर आने वाले है. ये कहानी एक ऐसे पत्रकार की होती है जो बम धमाके का लाइव टेलिकास्ट करवाता है. ये फिल्म थ्रील से लबरेज है और कार्तिक इसके बहुत एक्साइटेड भी है. फिल्म का निर्माण राम माधवानी कर रहें हैं. वे नीरजा और आर्या जैसी दमदार फिल्में बना चुके है. 

और पढ़ें