Mumbai Exclusive: Bhool Bhulaiyaa 2 ने बॉलीवुड को एक नई Hope दी है- Kiara Advani

Exclusive: Bhool Bhulaiyaa 2 ने बॉलीवुड को एक नई Hope दी है- Kiara Advani

Exclusive: Bhool Bhulaiyaa 2 ने बॉलीवुड को एक नई Hope दी है- Kiara Advani

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का नाम इन दिनों लगातार लाइमलाइट में बना हुआ है. साल 2014 में 'Fugly' के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू से लेकर 2022 में अपनी फैमिली एंटरटेनर फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) से धमाका करने तक का समय उनका काफी शानदार रहा. उन्होंने अपनी अबतक की जर्नी से बॉलीवुड इंडस्ट्री को यह दिखा दिया है कि वे इस इंडस्ट्री में कुछ बड़ा अचीव करने के लिए हैं.

कियारा कि फिल्म "भूल भुलैया 2" जहाँ अभी भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है, वहीं अब फिर वे अपनी अपकमिंग फिल्म "जुग-जुग जियो"(Jug Jugg Jeeyo) से दर्शकों को एंटरटेन करने आ रही हैं. उनकी यह फिल्म 24 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है. एक्ट्रेस ने First India Filmy से बातचीत करते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म और किरदार के बारे में बहुत सारी बातें की.

भूल भुलैया 2 की सफलता पर, अपनी खुशी जाहिर करते हुए कियारा कहती हैं, "फिल्म को रिलीज़ हुए चार हफ्ते हों चुके हैं और लोग अभी भी फोन कर रहे हैं और बधाई दे रहे हैं. मैं जिस होटल में हूं, उसके बाहर के परिवार भी मेरे पास यह कहते हुए आ रहे हैं, 'कल ही हमने आपकी फिल्म देखी, बहुत अच्छा काम किया आपने.' हफ्तों से इस तरह की बातें सुनकर बहुत अच्छा लग रहा है. मुझे बस इस बात की खुशी है कि ढाई साल की कड़ी मेहनत को इतनी अच्छी तरह से सराहा गया है, और यकीनन, इसने इस इंडस्ट्री को एक Hope दी है." 

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कियारा ने कहा, “मैं नैना का किरदार निभा रही हूं. मुझे नैना का किरदार पसंद है क्योंकि मैनें अपने करियर में पहली बार एक ऐसा किरदार निभाया है जो मुझसे मिलता जुलता है. नैना मेरे सोचने और एक्ट करने के तरीके से एकदम मिलती-जुलती है. नैना ऐसी लड़की है जो अपने पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन को बैलेंस रखने में विश्वास करती है. नैना को लगता है कि सिर्फ इसलिए कि वह मैरिड है, उसे अपने सपनों को छोड़ने की जरूरत नहीं है. नैना का मानना ​​​​है कि एक कपल काम और घर को समान रूप से बैलेंस कर सकते हैं और मुझे भी ऐसा ही लगता है."

कियारा ने आगे यह भी खुलासा किया कि, "जब आपके अपने कोस्टार्स के साथ अच्छे तालमेल होते हैं, तो स्क्रीन पर कुछ फेक नहीं लगता है, क्योंकि हम एक परिवार की भूमिका निभाते हैं, इसलिए हमारे बीच केमिस्ट्री का होना भी जरूरी होता है. मेरी सास का किरदार निभाने वाली नीतू मैम के साथ भी, हमने एक खूबसूरत ऑन-स्क्रीन बॉन्ड शेयर किया. यह एक बहुत ही  Pure और Understanding रिश्ता है."

अपनी अब तक की इनक्रेडिबल जर्नी के बारे में साझा करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि आठ साल का एक्सपीरियंस अभी भी कम है. करने के लिए और भी बहुत कुछ है, लेकिन मुझे जो प्यार मिला है और जिन लोगों के साथ मैंने काम किया है, उसके लिए मैं आभारी हूं. अपने काम से लोगों के दिलों को छूना एक आशीर्वाद है. एक एक्टर होना वाकई मैजिकल एक्सपीरियंस है."

करण जौहर द्वारा धर्मा प्रोडक्शन की लकी चार्म कहे जाने पर कियारा ने कहा, "करण ने मेरी फिल्मों के हिट होने से पहले मुझ पर विश्वास किया. सक्सेसफुल होने से पहले उन्होंने मुझे लस्ट स्टोरीज़ में लिया. उन्होंने मेरे करियर की शुरुआत में एक एक्ट्रेस के रूप में मेरी क्षमता पर बहुत विश्वास किया. मैं उसके लिए उनकी बहुत आभारी हूँ. उन्होंने मुझे शेरशाह जैसी मेरी कुछ सबसे खास फिल्में दीं हैं."

इसके साथ ही कियारा ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने हाल फिलहाल में कोई ओटीटी प्रोजेक्ट नही किया है, हालांकि वे ऐसे प्रोजेक्ट करना पसंद करेगी, लेकिन वे अच्छी Opportunities का इंतजार कर रही हैं."

और पढ़ें