बीकानेर में हुआ भाजपा जिला कार्यालय का भूमि पूजन, केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल सहित कई दिग्गज रहे मौजूद

बीकानेर में हुआ भाजपा जिला कार्यालय का भूमि पूजन, केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल सहित कई दिग्गज रहे मौजूद

बीकानेर में हुआ भाजपा जिला कार्यालय का भूमि पूजन, केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल सहित कई दिग्गज रहे मौजूद

बीकानेर: जिले में आज जिला भाजपा कार्यालय का नींव पूजन हुआ. केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल बीकानेर ईस्ट से विधायक सिद्धि कुमारी, नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई व मेयर सुशीला कंवर ने नींव पूजन कार्यक्रम में मौजूद रहे और करणी नगर में बन रहे भाजपा कार्यालय का विधि विधान से पूजा अर्चना कर नींव पूजन किया. 

 PMGSY में अच्छे प्रदर्शन का इनाम, राजस्थान को 184.74 करोड़ की अतिरिक्त प्रोत्साहन राशि 

पार्टी को संगठनात्मक मजबूती मिलेगी:
इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि सभी जिला मुख्यालयों पर भाजपा कार्यालय बनाए जा रहे हैं. बीकानेर में भाजपा कार्यालय बनने से पार्टी को संगठनात्मक मजबूती मिलेगी. मेघवाल ने ज्योतिरादित्या सिंधिया के भाजपा में शामिल होने को लेकर कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस अपने परिवार को संभाल नहीं पाई. इसमें भाजपा का कोई दोष नहीं है. ज्योतिरादित्या सिंधिया और कमलनाथ में आपसी विवाद चल रहा था और लगातार सिंधिया की अनदेखी हो रही थी. जिसके चलते सिंधिया भाजपा में शामिल हुए. इससे मध्यप्रदेश में भाजपा मजबूत होगी और भाजपा के लिए शुभ संकेत है.

सीएए के खिलाफ गहलोत सरकार जायेगी सुप्रीम कोर्ट, 16 मार्च को दायर किया जायेगा सूट 

केंद्र सरकार कोरोना को लेकर गंभीर:
उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस मुक्त भारत नहीं कांग्रेस की बुराइयों से मुक्त भारत बनाना चाहते हैं. तो वहीं उन्होंने राजस्थान में राज्यसभा के लिए दो प्रत्याशियों को लेकर कहा कि राजनीति संभावनाओं की कला है. भाजपा भी इसमें संभावना तलाश रही है कि राज्यसभा में उनके दो सांसद हो जाए. कोरोना वायरस को लेकर अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि केंद्र सरकार कोरोना को लेकर गंभीर है. चीन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मामले में टेकअप किया और विदेशों में फंसे भारतीयों को भी देश लाया गया. कार्यक्रम में शहर जिला अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह, देहात जिला अध्यक्ष ताराचंद सारस्वत, पूर्व विधायक डॉ. गोपाल जोशी, पूर्व संसदीय सचिव डॉ विश्वनाथ मेघवाल, पूर्व न्यास अध्यक्ष महावीर रांका सहित भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

...बीकानेर से फर्स्ट इंडिया के लिए लक्ष्मण राघव की रिपोर्ट

और पढ़ें