प्रज्ञा सिंह ठाकुर को लेकर फिर उपजा विवाद, राम मंदिर टिप्पणी पर निर्वाचन विभाग ने मांगा स्पष्टीकरण

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/04/21 11:53

भोपाल। भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने जब से पार्टी का दामन थामा है, तब से विवादों में बनी हुई है। पहले एटीएस चीफ शहीद हेमंत करकरे पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर लोगों के निशाने पर आई और अब राम मंदिर मुद्दे पर बड़बोला बयान सामने आया है। जिसको लेकर भोपाल के जिला निर्वाचन अधिकारी ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एक नोटिस जारी किया और एक दिन के भीतर स्पष्टीकरण मांगा है। 

Bhopal District Election Officer issued a notice to BJP candidate Pragya Singh Thakur & sought explanation within a day, for her remarks, 'I had demolished the structure (in Ayodhya). I will go there & help in the construction of Ram temple.' (File pic) #MadhyaPradesh pic.twitter.com/YUetDY9cxw

— ANI (@ANI) April 21, 2019

दरअसल भाजपा प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अब कहा है कि वह न सिर्फ बाबरी मस्जिद के ऊपर चढ़ी थीं बल्कि उसे गिराने में भी मदद की थी। इस पर मुझे गर्व है। ईश्वर ने मुझे अवसर और शक्ति दी थी, इसलिए मैंने यह काम किया। मैंने देश का कलंक मिटाया था। मैं आगे भी अयोध्‍या जाऊंगी और वहां राम मंदिर निर्माण में मदद करूंगी। कोई भी हमें ऐसा करने से नहीं रोक सकता है। राम ही राष्‍ट्र हैं और राष्‍ट्र ही राम है। चुनाव आयोग ने भी तुरंत ऐक्शन लेते हुए साध्वी प्रज्ञा को चुनाव संहिता का उल्लंघन करने के लिए नोटिस थमा दिया। 

बता दें कि पहले मुंबई हमले में शहीद हुई आइपीएस हेमंत करकरे को साध्वी ने देशद्रोही कहा था।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in